A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa पर जानलेवा हमला करेगी माया? अनुज पहली बार लेगा सही फैसला

Anupamaa पर जानलेवा हमला करेगी माया? अनुज पहली बार लेगा सही फैसला

'अनुपमा' पर आने वाले एपिसोड में जानलेवा हमला होने वाला है। ये कोई और नहीं उसकी सबसे बड़ी दुश्मन माया करेगी। इस घटना के बाद अनुज कठोर कदम उठाने को मजबूर हो जाएगा।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB अनुपमा।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। फैंस को कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा के खिलाफ साजिश रचने वाले नकुल के सच से भी पर्दा उठ जाएगा। वहीं दूसरी ओर माया का भयानक रूप देखने को मिलेगा।

अनुपमा करेगी नकुल को माफ
नकुल की काली करतूत की वजह से अनुपमा फेसऑफ हार जाएगी। मालती देवी सीसीटीवी फुटेज निकलवाने को कहेगी, तभी अनुपमा को पता चलेगा कि सब कुछ नकुल का ही किया धरा है। आने वाले एपिसोड में आप खूब सारा ड्रामा देखेंगे। अनुपमा नकुल की हरकत से बहुत दुखी होगी। नकुल को गलती का अहसाल होगा और वो पैरों में गिर के माफी मांगेगा। नकुल में आया ये बदलाव पूरे शाह हाउस के लिए शॉकिंग होने वाला है।  वहीं अनुपमा एक बार फिर अपना बड़ा दिल दिखाकर नकुल को माफ करेगी और तय करेगी उसकी सच्चाई मालती देवी के सामने न आए। वहीं दूसरी ओर मालती देवी ये जानने में लगी हैं कि किसने अनुपमा के सामने कांच बिछाए। 

पाखी रखेगी पार्टी
इस सब से अलग पाखी अनुपमा के लिए कपाड़िया हाउस में पार्टी प्लान करेगी। माया इस पार्टी की वजह से परेशान हो जाएगी। माया का एक बार फिर पागलपन देखने को मिलेगा, जैसे अनुपमा की डांस परफॉर्मेंस के वक्त देखने को मिला था।  वहीं अनुज अनुपमा के लिए गिफ्ट और एक लैटर तैयार करेगा, जिसका पता माया को लग जाएगा। वो ये देखते ही खफा हो जाएगी। वो इंतजार करेगी कि दोनों की मुलाकात हो और वो अनुपमा को सबक सिखाए। 

अनुपमा होगी इमोशनल
अनुज-अनुपमा से मिलने के लिए बेकरार रहेगा कि तभी वो पहुंचेगी। अनुपमा पार्टी की तैयारी देख काफी खुश और इमोशनल हो जाएगी।  घर के सभी सदस्य अनुपमा के किसी न किसी किरदार को प्ले करते नजर आएंगे। अनुज अनुपमा को साथ में देखकर माया जल भुन जाएगी। दोनों के के मिलन को देख वो अनुपमा के साथ बुरा करने का प्लान बनाएगी। वो इस कदर गुस्सा जाहिर करेगी कि अनुपमा को हमेशा के लिए अनुज की लाइफ से खत्म कर दे। 

माया के खिलाफ अनुज लेगा फैसला
ऐसे में आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज तय करेंगे कि माया शाह परिवार में रहने के लिए फिट नहीं है। वो कभी भी किसी पर भी हमला कर सकती है। उसका खुद पर काबू नहीं रहा है। ऐसे में दोनों उसे मेंटल अस्पताल भेजने की बात तय कर लेंगे। ऐसे में अब माया का पागलखाने जाना तय होता नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की छोटी बेटी इस पॉपुलर सिंगर को कर रहीं डेट?

दुबई में आई शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की याद, Video देख फैंस हुए इमोशनल