Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दुबई में आई Shehnaaz Gill को Sidharth Shukla की याद, Video देख फैंस हुए इमोशनल

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम हमेशा एक साथ लिया जाता है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद भी शहनाज गिल उन्हें भुला नहीं पाई। इसी की एक झलक शहनाज गिल के दुबई इवेंट में भी देखने को मिली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 24, 2023 11:28 IST
Shehnaaz Gill, sidharth shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला।

पंजाबी इंडस्ट्री से बिग बॉस के घर में आकर धमाल मचाने वाली शहनाज गिल का जलवा अब बॉलीवुड में भी चलने लगा है। अपने चुलबुले अंदाज की वजह से वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। ट्रांसफॉर्मेशन से लेकर सलमान खान की फिल्म में काम करने का उनका सफर इतना आसान नहीं रहा। इस सफर में उन्होंने बिग बॉस के दौरान बने अपने सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खो दिया। वैसे हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक्ट्रेस के दुबई इवेंट का है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

हाल में ही एक्ट्रेस ने दुबई में एक इवेंट किया था। जहां से सामने आए वीडियो में वो 'शोना शोना' गाने पर डांस करती नजर आईं। ये गाना उनका और सिद्धार्थ शुक्ला पर फिल्माया गया गाना था, जिसे लोगों का खूब प्यार मिला। एक्ट्रेस को इस गाने पर थिरकते फैंस को सिद्धार्थ की याद आ गई और उन्होंने गोवा पार्टी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज इसी गाने पर डांस कर रहे थे। कई फैंस ने कहा कि वो आज भी सिद्धार्थ को भूल नहीं सकी हैं। वहीं कई कहना कि शहनाज ने सिद्धार्थ को याद कर के उन्हें इमोशनल कर दिया है।  

एक्ट्रेस ने एक और वीडियो किया था पोस्ट
ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और दोनों के फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट से जुड़ा एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो स्टेज पर बैठकर फैंस से बात कर रही हैं और कह रही है कि वो हर एक फैन से मिलकर जाएंगी। साथ ही अपना और गुरु रंधावा का एक गाना भी गुनगुनाती हैं। बता दें, एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं हैं और ऐसा ही इस इवेंट में भी देखने को मिला। काफी भीड़ इस इवेंट को अटेंड करने पहुंची थी। 

इस फिल्म में आखिरी बार आई थीं नजर
बता दें, एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को 2 साल पूरे होने वाले हैं। आज भी एक्टर की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। वहीं बात करें शहनाज गिल की तो वो आज भी सिद्धार्थ के निधन से उबरने की कोशिश कर रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद करते थे। आखिरी बार एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आईं। एक्ट्रेस के काम की लोगों ने तारीफ की। वहीं वो अपने चैट शो में भी बॉलीवुड सेलेब्स से बात करती नजर आती हैं। 

ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी के बाद की तस्वीर आई सामने, पति ने बताया कैसा है हाल

सनी देओल के बेटे खूबसूरत वादियों में मना रहे हनीमून, सामने आईं अनदेखी तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement