A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa-अनुज को दुख पहुंचाने के लिए माया करेगी ओछी हरकत, बरखा को धमकी देगी पाखी!

Anupamaa-अनुज को दुख पहुंचाने के लिए माया करेगी ओछी हरकत, बरखा को धमकी देगी पाखी!

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड माया का खूंखार रूप एक बार फिर देखने को मिलेगा। वो अपनी हरकतों से अनुज-अनुपमा को दुख पहुंचाएगी। वहीं बरखा के तानों से तंग आकर पाखी उसे धमकी दे डालेगी।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB माया, अनुज और अनुपमा।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। फैंस को कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा के खिलाफ साजिश रचने के लिए माया तैयार नजर आएगी। अनुपमा के फेरवेल के बीच माया का भयानक रुप भी सामने आने वाला है। 

बरखा-पाखी में भिड़ंत
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा के फेरवेल को लेकर तैयारियां होती दिखाई जाएंगी। आप देखेंगे कि बरखा और पाखी के बीच एक बार फिर कहा-सुनी होगी। बरखा पाखी को बोलेगी कि वो अधिक के साथ अपने संबंध अब ठीक नहीं कर सकती। अधिक उसका पति जरूर है, लेकिन वो उसे इस तरह बार-बार छोड़कर चली जाती है, जो कि गलत है। पाखी बरखा की इन बातों को इग्नोर करेगी और कहेगी कि उस पर इन बातों का कोई असर नहीं पड़ता। वो बरखा से फेरवेल की तैयारियां करने को कहेगी, जिस पर वो सीधे तौर पर मना कर देगी। ऐसे में पाखी, बरखा को अनुज के नाम की धमकी दे डालेगी। 

दोनों साथ में बिताएंगे वक्त
आगे आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा साथ में वक्त बिताएंगे। दोनों एक दूसरे से गले लगे दिखने वाले हैं। इसी बीच अनुज को याद आएगी कि उसे घर पहुंचना है। दोनों की आंखें आंसू से भर आएंगी। इसके बाद अनुज वहां से निकल जाएगा। अनुज को घर लौटकर आता देखकर माया खुश होगी। इस मौके पर अनुज भी माया को कहेगा कि वो ऑफिस किसी काम से गया था, तभी माया को अनुज की शर्ट पर अनुपमा की बिंदी दिख जाएगी और वो आगे का सच खुद गेस कर लेगी। वो गुस्से से तिलमिला जाएगी। 

फाड़ेगी शादी की तस्वीरें
शो में आप आगे देखेंगे कि अनुज अपने कमरे में चला जाएगा। उसे अनुपमा की याद आएगी, वो उसकी तस्वीर लेकर देकता रहेगा। माया उसे बाहर खड़ी होकर देखेगी। थोड़ी देर बाद माया गुस्से से इस कदर लाल हो जाएगी कि वो अनुज-अनुपमा की शादी की तस्वीरें फाड़ देगी। माया बोलेगी कि उससे फेरवेल में कुछ गलत न हो जाए। वहीं अनुपमा फेरवेल से पहले अपनी मां के साथ वक्त बिताएगी। वो अपनी मां से साड़ी के बारे में पूछेगी। दोनों बा को लेकर भी बात करेंगी। 

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के बर्थडे में मलाइका अरोड़ा ने लगाई आग, धमाकेदार डांस से बढ़ा पार्टी का पारा!

धर्मेंद्र ने किए ऐसे इमोशनल पोस्ट, लोगों को पूछना पड़ा- आखिर हुआ क्या है!