A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa में CCTV फुटेज से होगा बड़ा खुलासा, जोरू का गुलाम बनकर डिंपी के पीछे कपाड़िया हाउस पहुंचेगा समर!

Anupamaa में CCTV फुटेज से होगा बड़ा खुलासा, जोरू का गुलाम बनकर डिंपी के पीछे कपाड़िया हाउस पहुंचेगा समर!

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में धमाल होता नजर आएगा। एक ओर अनुपमा को गंभीर चोट लगेगी, जिसके चलते वो डांस फेसऑफ हार जाएगी। वहीं दूसरी ओर डिंपी, पाखी और समर कपाड़िया हाउस पहुंचेंगे।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। फैंस को कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा के घर से निकालने के बाद डिंपी कपाड़िया हाउस पहुंचेगी। वहीं नकुल के सच से भी पर्दा उठने वाला है। वहीं अनुपमा की बेटी माया के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली है। 

पारितोष को समझाएगी अनुपमा
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पारितोष कहेगा कि वो किंजल और परि के साथ नए घर में शिफ्ट होना चाहता है। पारितोष को अनुपमा चुप कराएगी और कहेगी कि वो ऐसा पहले भी कर चुका है, जब वो घर छोड़कर पेंट हाउस में रहने गया था। उस बार भी वो कुछ दिनों बाद वापस आ गया था। पारितोष का कहना है कि वो डिंपी और समर के साथ नहीं रहना चाहता। अनुपमा बात बदलकर इस टॉपिक को बंद कर देगी। 

डिंपी पहुंचेगी कपाड़िया हाउस
वहीं वनराज और बा अनुपमा के आने से अच्छा महसूस करेंगे, लेकिन उसके जाते ही परेशान हो जाएंगे। वनराज किंजल की ऑफिस के काम में मदद करेगा। वहीं दूसरी ओर डिंपी, समर और पाखी का कपाड़िया हाउस में स्वागत होगा। डिंपी को अहसास होगा कि वो अपने मायके लौट आई है। डिंपी अपनी आगे की जिंदगी खुसी से कपाड़िया हाउस में ही बिताना चाहती है। वहीं पांखी और अधिक एख दूसरे को अजनबियों की तरह देखते हैं। पाखी, अधिक से बात करेगी और उसे समर की शादी से दूर रहने के लिए सॉरी कहेगी।

अनुज को होगा अहसास
अनुज को अहसास होगा कि पाखी ही एकलौती ऐसी शख्स है, जिसके रहने से कपाड़िया हाउस में अनुपमा का अहसास होगा। वहीं दूसरी ओर मालती देवी, नकुल की बातों में आ जाएंगी। वो अनुपमा और नकुल के बी कॉम्पीटीशन कराएंगी। इसमें नकुल एक चाल चलेगा। नकुल अनुपमा के बीच फेसऑफ होगा, जहां उसकी हर कोशिश जीतने की होगी। नकुल चीटिंग करेगा और अनुपमा को हरा देगा। कांच का टुकड़ा अनुपमा के पैर में गड़ जाएगा, जिस वजह से उसे काफी चोट आएगी और वो डांस नहीं कर पाएगी। 

अनुपमा के सामने आएगी नकुल की चाल
नकुल की काली करतूत की वजह से अनुपमा फेसऑफ हार जाएगी। मालती देवी सीसीटीवी फुटेज निकलवाएंगी, तभी अनुपमा को पता चलेगा कि सब कुछ नकुल का ही किया धरा है। ऐसे में अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या ये सच मालती देवी को पता चलेगा या अनुपमा इस सच पर पर्दा डालगे।

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्रे के पोते और बुआ ईशा देओल सुलझा रहे उलझे रिश्ते, ये सोशल मीडिया पोस्ट है गवाह!

विवादों के बीच सामने आया कृति सेनन की मां का पोस्ट, इशारों-इशारों में कही बड़ी बात!