Saturday, December 09, 2023

Dharmendra के पोते और बुआ ईशा देओल सुलझा रहे उलझे रिश्ते, ये सोशल मीडिया पोस्ट है गवाह!

धर्मेंद्र के पोते करण देओल और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल का प्यार भरा पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस को बुआ-भतीजे का प्यार भरा संवाद पसंद आ रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 22, 2023 10:19 IST
Karan deol, sunny deol, drisha acharya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण देओल की शादी।

धर्मेंद्र के पोते करण देओल 18 जून को दृषा अचार्या संग शादी कें बंधन में बंध गए। पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते की शादी की गई। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। पूरा देओल परिवार दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड नजर आया। बस शादी में एक ही कमी थी। धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी और उनकी बेटियो ने शिरकत नहीं की। ऐसे में लोग परिवार में उलझे रिश्तों पर सवाल उठा रहे थे। अब इस बीच एक सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया है, जिसने सबकी बोलती बंद कर दी है। 

ईशा-करण की स्टोरी वायरल

दरअसल, ये पोस्ट धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेदी ईशा देओल ने किया है। ईशा देओल ने बीते दिन अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'बधाई करण और दृषा। तुम दोनों को जीवन भर का साथ और खुशी मिले। दोनों को बहुत सारा प्यार।' बुआ ईशा का पोस्ट सोशल मीडिया पर आया ही थी कि करण देओल ने इस स्टोरी को रिपोस्ट कर के अपना रिएक्शन भी फैंस के साथ साझा किया। उन्होंने प्यार महसूस करने वाले इमोजी के साथ लिखा, 'आपका बहुत धन्यवाद!'

लोगों को पसंद आया करण का रिएक्शन 
रिपर्ट्स की मानें तो सनी देओल ने सारे गिले शिकवे भुलाकर हेमा मालिनी और उनकी बेटियों ईशा और अहाना को इंवाइट किया था, लेकिन करण और दृषा की शादी में कोई नहीं पहुंचा था। इस बीच लोग अटकलें लगाना शुरू कर दिए थे। लोगों का कहना था कि दोनों परिवारों के बीच अब भी रिश्ते तल्ख हैं। ऐसे में सामने आया ईशा देओल का पोस्ट दोओल परिवार को काफी राहत दे रहा है। साथ ही जिस तरीके से इस पर करण देओल ने रिएक्ट किया है, लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं। दोनों की इंस्टाग्राम स्टोरी काफी वायरल हो रही है। 

शानदार तरीके से हुई शादी
बता दें, एक के बाद एक सामने आ रहीं तस्वीरें और वीडियोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है। शादी के बाद रविवार को ही रिसेप्शन पार्टी भी दी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन लोग पहुंचे। इसके साथ ही कई और वीडियो भी सामने आए, जिनमें सनी देओल, दुल्हा-दुल्हन से लेकर पूरा देओल परविरा नाचता-गाता नजर आया। एक्टर धर्मेंद्र के घर में 12 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो गए थे। ऐसे में घर में गेस्ट का तांता लगा हुआ था। शादी के दौरना पूरा देओल परिवार मौजूद रहा। सनी देओल की दोनों बहनों से लेकर भाई बॉबी और अभय का परिवार भी साथ रहा। 18 जून को करण देओल अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा अचार्या संग शादी के बंधन में बंध गए। 

ये भी पढ़ें: विवादों के बीच सामने आया कृति सेनन की मां का पोस्ट, इशारों-इशारों में कही बड़ी बात!

'तारक मेहता' की 'रोशन भाभी' ने रखी असित मोदी के आगे बड़ी शर्त, कहा- ऐसा करेंगे तो मिलेगी माफी!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन