A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa के अमेरिका जाते ही अनुज का होगा मजनू जैसा हाल, उठाएगा जज्बाती कदम!

Anupamaa के अमेरिका जाते ही अनुज का होगा मजनू जैसा हाल, उठाएगा जज्बाती कदम!

अनुपमा और अनुज को दूर करना इतना आसान नहीं है। आने वाले एपिसोड में आपको दोनों के प्यार की नई शुरुआत देखने को मिलेगी, वो भी अमेरिका में।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : DESIGN PHOTO Anupamaa

'अनुपमा' घर-घर में देखा जाने वाला शो है। टीआरपी में हमेशा नंबर एक पर बना रहने वाला ये शो हर दिन नए ट्विस्ट लेकर आता है। इसके हर ट्विस्ट से फैंस का सिर चक्राना तय रहता है। शो के मेकर्स भी नए-नए पैंतरे अपनाकर शो में लोगों कि रुचि बनाए रखते हैं। अब एक बार फिर शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिससे शो का पूरा ट्रैक चेंज होता नजर आएगा। आने वाले ट्विस्ट के चलते शाह हाउस में खलबली मच जाएगी। 

अनुज देगा अनुपमा का साथ
अनुपमा के आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि अनुपमा अमेरिका जाने वाली है। आने वाला वक्त अनुपमा के लिए काफी मुश्किलों से भरा होने वाला है। अनुपमा अमेरिका में मालती देवी के गुरुकुल की हेड बनने वाली है। इसी वजह से अब उसे अमेरिका में अपने परिवार से दूर रहना पड़ेगा। ये शो का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित होने वाला है। अनुज अहमदाबाद में अकेला रह नहीं पाएगा और अनुपमा के पीछे-पीछे अनुज भी अमेरिका जाएगा। अनुपमा दोबारा से अपनी जिंदगी के सफर की शुरुआत करेगी और अनुज को अपने साथ खड़ा देखकर वो बहुत खुश होगी। 

अनुपमा पहुंचेगी अमेरिका
जल्द ही शो की कहानी अमेरिका पहुंच जाएगी और वहां अनुपमा गुरुकुल को संभालने में लगी नजर आएगी। तभी अनुपमा को अनुज सरप्राइज देगा और वहां पहुंचकर अमेरिका में उसका सफर आसान करेगा। अनुज और अनुपमा दुनियादारी की फिक्र छोड़कर फिर एक बार एक-दूसरे के साथ होंगे। आगे की कहानी अनुज-अनुपमा के अमेरिका में बीतते सफर की होगी। ये देखने वाली बात होगी कि दोनों को दोबारा साथ आने में कितना वक्त लगेगा। दोनों सारी समस्याओं से कैसे निपटेंगे। शो का ये मोड़ सबको हिला देगा। साथ ही ये देखने वाली बात होगी कि क्या अनुपमा अपने सारे सपने पूरे कर पाएगी।

डिंपी-समर की शादी से जाएंगे बापूजी
वहीं आने वाले एपिसोड में अभी डिंपी और समर की शादी का ट्रैक चल रहा है। शादी के बीच से बापूजी चले जाएंगे। अनुपमा और अनुज साथ में डांस करेंगे। वहीं अनुपमा और अनुज को एक बार फिर दूर करने के लिए गुरु मां आगे आएंगी और दोनों को डांस करने से रोक देगी। साथ ही कहेगी कि अनुज अनुपमा के पैरों की बेड़िया है। वहीं अनुज अपने दिल की बात अनुपमा से कहेगा। वो बताएगा कि उसके अमेरिका जाने के बाद वो उसे बहुत याद करने वाला है। 

ये भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह पर भड़के 'शक्तिमान', बोले- '...शामिल हो जाएं लव जिहाद गैंग में!'

दीपिका कक्कड़ बनीं जुड़वा बच्चों की मां? पति शोएब ने सच से उठाया पर्दा

 अनुपमा-अनुज के करीब आते ही बीच में आया ये शख्स, करेगा दोनों को हमेशा के लिए जुदा!