A
Hindi News मनोरंजन टीवी TRP के मामले फिर फूटी 'अनुपमा' की किस्मत, जानिए किस शो को मिला दर्शकों का कितना प्यार

TRP के मामले फिर फूटी 'अनुपमा' की किस्मत, जानिए किस शो को मिला दर्शकों का कितना प्यार

एक बार फिर गुरुवार आ चुका है और BARC टीआरपी रेटिंग की लिस्ट सामने आ चुकी है, इस सप्ताह फिर 'अनुपमा' में गिरावट देखी गई है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब हुआ है। यहां देखिए पूरी लिस्ट...

BARC TRP Rating Week 38- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM BARC TRP Rating Week 38

नई दिल्ली: हिंदी टीवी पर आने वाले शोज के फैंस के लिए गुरुवार का खासतौर पर इंतजार रहता है, अब एक और गुरुवार आ चुका है और 2023 के 38 वें हफ्ते की BARC टीआरपी रेटिंग भी आखिरकार सामने आ गई है। इस हफ्ते आपके पसंदीदा शो की रैंकिंग में ज्यादा उतार चढ़ाव तो नहीं हैं, लेकिन कई शोज अब टॉप 10 में एंट्री की कोशिश करते दिख रहे हैं। 'अनुपमा' के व्यूअरशिप इंप्रेशन्स में एक बार फिर से गिरावट है। वहीं, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने फिर से टॉप 5 में जगह बनाए हुए है। 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रेटिंग । यहां देखिए इस सप्ताह की पूरी टीआरपी लिस्ट... 

अनुपमा 

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का टीवी शो 'अनुपमा' 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स के साथ एक बार फिर नंबर 1 पर बादशाहत बनाए हुए है। गौरतलब बात यह है कि बीते कुछ महीनों से इस शो की रेटिंग में जबरदस्त गिरावट हुई है। बीते सप्ताह 2.4 से इस बार भी यह कम है। बता दें कि कुछ महीने पहले तक इसे हर सप्ताह तकरीबन 3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स तक मिलते थे। 

गुम हैं किसी के प्यार में

'गुम हैं किसी के प्यार में' में लीप आने के बाद से शो ने काफी दिन गिरावट झेली है। लेकिन अब सवि की कहानी ने दर्शकों के दिलों पर पकड़ बनाई है। यह शो बीते महीने से नंबर 2 की पोजिशन पर टिका हुआ है। शो को इस हफ्ते भी पिछले सप्ताह के बराबर 2.1 मिलियन व्यूअरशिर इंप्रेशन्स मिले हैं। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की स्थिती भी पिछले सप्ताह के बराबर ही है। शो दो सप्ताह से लगातार नंबर 3 पर टिका हुआ है। इसे 1.7 मिलियन व्यूअरशिर इंप्रेशन्स मिले हैं। शो में अब अक्षरा की प्रेग्नेंसी का ट्विस्ट आने के बाद इसमें जल्द ही उछाल आने की उम्मीद है।  

इमली 

'इमली' में लीप की खबर आने के बाद से इसकी किस्मत चमक गई है। शो ने लंबी छलांग मारते हुए नंबर 4 पर पोजिशन पाई है। इस शो में पूरी कास्ट बदलने वाली है, यही वजह है कि शो को  1.7 मिलियन व्यूअरशिर इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

15 साल से लोगों का मनोरंजन करने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने बीते सप्ताह से लगातार नंबर 5 पर काबिज है। शो ने 1.7 मिलियन व्यूअरशिर इंप्रेशन्स हासिल किए हैं। 

देखिए पूरी लिस्ट 

  1. अनुपमा 2.3
  2. गुम है किसी के प्यार में 2.1
  3. ये रिश्ता क्या कहलाता है 1.7
  4. इमली 1.7
  5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा 1.7
  6. शिव शक्ति तप त्याग तांडव 1.7
  7. तेरी मेरी डोरियां 1.6
  8. पांड्या स्टोर 1.6
  9. ये है चाहतें 1.6
  10. खतरों के खिलाडी 13- 1.6
  11. कुंडली भाग्य 1.6

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने सुनाया ट्रेडिशनल बंगाली ड्रेस पहनने का मजेदार किस्सा, 'जमाई बाबू' बनने पर किया था ये काम

Anupamaa में लगेगा 3 ट्विस्ट का तड़का, मालती देवी फिर होंगी गायब, शाह हाउस में आएगा काल