Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa में लगेगा 3 ट्विस्ट का तड़का, मालती देवी फिर होंगी गायब, शाह हाउस में आएगा काल

'अनुपमा' के घर में कोई नया बवाल न हो क्या ऐसा हो सकता है? हरगिज नहीं, अनुपमा के घर में बहुत सी खुशियों के बीच अनर्थ होने वाला है। अनुपमा के घर में इतना बड़ा दुख आएगा कि उसकी सारी खुशियां धरी की धरी रह जाएंगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 28, 2023 14:04 IST
Anupama, Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : X अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर मालती देवी की वापसी से अनुज परेशान है तो वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपना बेटा खोने वाली है। इसके अलावा भी आने वाले दिनों में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

डिंपी देगी खुशखबरी, परिवार में होगा जश्न का माहौल

डिंपी के प्रेग्नेंसी की खबर सुनाते ही घर वाले खुशी से झूम उठेंगे। बा डिंपी और समर के साथ डांस करेंगी। अनुपमा दोनों को जीवन की सीख देगी। इसी बीच पाखी भी अपने मन में मां बनने के सपने संजोएगी और इस बारे में अधिक से कहेगी। वहीं समर भी खुश होगा और वो कहेगा कि उसे डर लग रहा है, लेकिन उसे संभालने के लिए घरवाले कहेंगे कि वो उसके साथ हमेशा खड़े हैं। इसके बाद समर और डिंपी की रोमांटिक मोमेंट भी देखने को मिलेगा। दोनों एक-दूसरे से दिल की बातें करेंगे और अपने सारे इशूज दूर करेंगे। वहीं समर कहेगा कि उसे बेटी चाहिए। दोनों ही बहुत खुश होंगे। समर खुश होगाी कि इसी बीच उसका फोटो फ्रेम टूट जाएगा। 

बा देंगी अनुपमा शॉक
वहीं अनुपमा भी बहुत खुश होगी, लेकिन फिर भी रो-रोकर खुशी जाहिर करेगी। अनुज उसका फनी वीडियो बनाएगा। अनुपमा अनुज से अपने सारे इमोशन्स बयां करेगी। दादी बनने की उसकी खुशी सातवें आसमान पर होगी। इसके बाद उसके दिमाग में पाखी का ख्याल आएगा। वो कहेगी कि बहुत जल्द पाखी खुशखबरी देगी। इसी पर अनुज मजाक उड़ाते हुए कहेगा कि वो भी अब खुशखबरी सुना ही दे। इसी बीच बा का फोन आएगा और वो बड़ी झटका देंगी। बा कहेंगी की मालती देनी गायब हैं। ये सुनते ही सब परेशान हो जाएंगे। 

मालती देवी घर से चली जाएगी
अनुज अनुपमा शाह हाउस पहुंचेंगे। बा पहले ही अपनी सफाई देंगी और मालती देवी की चिट्ठी अनुपमा को थमा देंगी। मालती देवी अपने इमोशनल नोट में बताएंगी कि वो अनुज को और तकलीफ नहीं देना चाहतीं इसलिए घर छोड़कर जा रही हैं। वो इस चिट्ठी में बताएंगी कि सुसाइड नहीं करेंगी। साथ ही वो अनुज से माफी भी मांगेगी। पूरे घर का माहौल इमोशनल हो जाएगा। अनुपमा परेशान होगी। अनुपमा फिर से खुद को दोष देगी। अनुज को मालती देवी के जाने से कोई तकलीफ नहीं होगी। इस बीच समर अनुपमा को समझा देगा। 

परिवार की खुशी में लगेगी सेंध
अगले दिन की शुरुआत होगी। सब गणपति विसर्जन की बात करेंगे। इसी बीच बा बंटवारा खत्म कर देंगी। ये सुनते ही डिंपी बा को गले लगा लेगी। इसी के साथ काव्या के मन में भी उम्मीद जागेगी। वो सोचेगी वनराज उसके बच्चे को अपना लेगा। इसी खुशी में समर अनुपमा को मीठा बनाने को कहेगा। अनुपमा कहेगी कि वो उसके लिए मनपसंद खाना बनाएगी। इसी के प्रीकेप में समर की मौत की अनहोनी दिखाई जाएगी। वनराज फिर से अनुज पर आरोप लगाता नजर आएगा। 

ये भी पढ़ें: अनुपमा की जिंदगी में तांडव करेंगे 7 ट्विस्ट, बेटे की मौत से लेकर बेटी की प्रेग्नेंसी बढ़ाएगी मुसीबत!

KBC 15 के फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में पूछा गया ग्रहों से जुड़ा ऐसा सवाल, सिर्फ 2 ही लोग दे पाए सही जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement