A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'अंगूरी भाभी' का टूटा घर, इस वजह से शादी के 19 साल बाद पति से अलग हुईं शुभांगी अत्रे

'अंगूरी भाभी' का टूटा घर, इस वजह से शादी के 19 साल बाद पति से अलग हुईं शुभांगी अत्रे

पॉपुलर टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाने वालीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) के निजी जीवन में उथल-पुथल मची है। शुभांगी और उनके पति पीयूष ने शादी के 19 साल बाद अलग होने का फैसला किया।

shubhangi atre separates from husband piyush- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHUBHANGIATRE_INNOCENT shubhangi atre separates from husband piyush poorey

पॉपुलर टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' से घर-घर में पहचान बनाने वालीं 'अंगूरी भाभी' यानी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) की पर्सनल लाइफ में भूचाल आया है। टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस शुभांगी और उनके पति पीयूष ने अलग होने का फैसला किया है। दोनों शादी के 19 साल बाद अलग हो रहे हैं। शुभांगी और पीयूष पुरी की एक बेटी भी है जिसके साथ एक्ट्रेस अक्सर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शुभांगी अत्रे ने खुलासा किया कि वह अपने पति से बीते एक साल से अलग रह रही हैं।

1 साल से पति से अलग रह रही हैं शुभांगी

'अंगूरी भाभी' यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने अपने जीवन में आए भूचाल पर बात करते हुए बताया कि उन्होंने आपसी कलह की वजह से अलग होने का फैसला किया है। शुभांगी ने कहा कि उनके पति पीयूष और उन्होंने अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन वो इसे बचा नहीं पाए। शुभांगी ने कहा कि सम्मान, विश्वास और दोस्ती शादी की नींव है। लेकिन हमारी शादी में बहुत दिक्कतें थीं, जिन्हें ठीक नहीं किया जा सका। शुभांगी ने कहा कि उनके बीच मतभेद थे जिन्हें वह हल नहीं कर पाए।

शुभांगी अत्रे ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि हमने आपसी सहमति से सोचा कि बेहतर होगा हम एक-दूसरे को स्पेस दें और अपनी पर्सनल लाइफ और करियर पर ध्यान दें। शुभांगी ने कहा कि परिवार उनकी पहली प्राथमिकता थी और वह चाहती थी कि हमेशा परिवार के आस-पास रहें लेकिन कुछ ऐसा होता है जिसकी मरम्मत नहीं हो सकती।

मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं शुभांगी अत्रे 

बता दें कि मध्य प्रदेश की रहने वालीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने शादी के बाद ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। साल 2007 में शुभांगी ने एकता कपूर ने फेमस सीरियल्स में से एक 'कसौटी जिंदगी की' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज किए और फिलहाल पॉपुलर टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाती हैं।

यह भी पढ़ें: सतीश कौशिक को हमेशा रहा इस बात का मलाल, 'आप की अदालत' शो में किया था खुलासा

उस रात क्या-क्या हुआ? Police को क्यों नहीं किया गया कॉल? सतीश कौशिक की मौत की हर एंगल से जांच कर रही दिल्ली पुलिस

निक जोनास ने 'मान मेरी जान' फेम किंग से मिलाया हाथ, फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज