Thursday, March 28, 2024
Advertisement

निक जोनास ने 'मान मेरी जान' फेम किंग से मिलाया हाथ, फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

Nick Jonas and Rapper King: निक जोनास अब सिंगर किंग के हिट सॉन्ग 'मान मेरी जान' (आफ्टरलाइफ) के आगामी ट्रैक के लिए हाथ मिलाने वाले हैं। यह गाना 10 मार्च को रिलीज होगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 09, 2023 11:41 IST
Nick Jonas and Rapper king - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nick Jonas and Rapper king

Afterlife a new version of Mann Meri Jaan: रैपर किंग ने बीते साल अपने सॉन्ग 'मान मेरी जान' से जमकर फेम पाया। अब वह इस हिट ट्रैक की अगली कड़ी को इंटरनेशनल स्टार निक जोनस के साथ बनाने वाले हैं। रैपर अर्पण कुमार चंदेल, जिन्हें उनके स्टेज नेम किंग के नाम से जाना जाता है, ने घोषणा की है कि अमेरिकी गायक-गीतकार और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के साथ उनके सुपरहिट नंबर 'मान मेरी जान' का रीबूट शुक्रवार (10 मार्च) को रैपअप हो जाएगा। 

क्या होगा गाने का टाइटल 

इस आगामी गाने का टाइटल 'मान मेरी जान' ही होगा। किंग ने निक जोनास के साथ सहयोग की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। किंग ने लिखा, "'मान मेरी जान' इस शुक्रवार रिलीज हो रही है।" निक ने पोस्ट पर जवाब दिया: "चलो चलते हैं।"

लोगों में दिखा गाने का एक्साइटमेंट 

कमेंट सेक्शन में अपने एक्साइटमेंट को साझा करते हुए, लोगों ने इसे "साल का सबसे बड़ा कोलैब" कहा। एक ने लिखा, "किंग ने पिछले साल के मुकाबले ऊंचे मानक तय किए। हक से किंग्स क्लैन।" एक अन्य ने कहा, "डोंट स्टॉप डोंट स्टॉप यू वांट यू ऑन द टॉप" किंग के लिए।

'तू आके देख' ले से मिली पहचान 

किंग अपनी पहली रिलीज 'तू आके देखले' से ही दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। हालांकि, पिछले साल उन्होंने अपने गाने 'मन मेरी जान' से दर्शकों और प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। उनके गाने को साल में सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करने वाला गाना करार दिया गया। किंग के आठ गानों वाले एल्बम 'शैम्पेन टॉक्स' के हिस्से के रूप में 'मान मेरी जान', एक रोमांटिक नंबर, पिछले साल रिलीज़ होने के बाद से, इंटरनेट सनसनी ने YouTube पर 278 मिलियन व्यूज बटोरे हैं। पिछले महीने, किंग ने ट्रैक के अफ्रीकी संस्करण के लिए पुरस्कार विजेता तंजानिया के लोकप्रिय कलाकार रेवानी को शामिल किया था। इंस्टाग्राम पर खबर साझा करते हुए, किंग ने लिखा, "संगीत और प्रेम की एक ही भाषा है और इसे 'मान मेरी जान' कहा जाता है!"

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 1: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने की दमदार ओपनिंग, इतने करोड़ से खोला खाता

बॉलीवुड में हुई एंट्री 

किंग ने अपना बॉलीवुड डेब्यू अपने गाने सही गलत के साथ किया, जिसे अजय देवगन की 'दृश्यम 2' में दिखाया गया था। अब वह वायरलेस 2023 में परफॉर्म करेंगे और अपने साथी कलाकारों जैसे डिवाइन और राजा कुमारी के साथ ट्रैविस स्कॉट, लिल उजी जैसे अंतरराष्ट्रीय आइकन के साथ भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। वर्ट, वेग्ज़, ब्लैक शेरिफ और अली गैटी।

सतीश कौशिक अपने पीछे पत्नी और 10 साल की बेटी को छोड़ गए अकेला, देखिए उनका आखिरी वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement