A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bharti Singh Drugs Case: भारती-हर्ष को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने खारिज की NCB की याचिका

Bharti Singh Drugs Case: भारती-हर्ष को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने खारिज की NCB की याचिका

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को 2020 में 86.5 ग्राम गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन आज इस मामले में दोनों को राहत मिली है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bharti Singh Drugs Case

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को 2020 के ड्रग मामले में अब राहत मिली है। बता दें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जमानत रद्द करने को लेकर एक याचिका डाली थी, जिसे मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने खारिज कर दिया है। जानकारी के अनुसार 2020 में दंपति को NCB ने 86.5 ग्राम भांग (गांजा) रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि अगले दिन उन्हें मजिस्ट्रेट अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी। बता दें कि भारती और हर्ष से जुड़े ड्रग्स मामले में पिछले साल एनसीबी ने चार्जशीट दायर की थी।

Amitabh Bachchan हर रविवार फैंस से नंगे पैर करते हैं मुलाकात, जानिए क्या है कारण

Sonakshi Sinha भी करेंगी इंटर रिलिजन शादी? रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने किया प्यार का इजहार

2020 में हुई थी गिरफ्तारी

बता दें NCB का कहना था कि भारती-हर्ष को वकीलों की गैर-मौजूदगी में जमानत दी गई थी। ऐसे में उनकी जमानत गैर-कानूनी है और रद्द होनी चाहिए। पीटीआई के अनुसार अदालत ने अपने पिछले सप्ताह के आदेश में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के न्याय प्रशासन में हस्तक्षेप करने या जमानत शर्तों का उल्लंघन करने के आरोप को खारिज कर दिया था। जिसके बाद भारती-हर्ष ने राहत की सांस ली थी। सुशांत केस के बाद ही भारती और हर्ष का नाम भी सामने आया था। जानकारी के अनुसार नसीबी ने भारती के घर से गांजा बरामद किया था। जिसका वजन 86.50 ग्राम था। जिसके बाद भारती और हर्ष को गिरफ्तार भी किया गया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बड़े-बड़े एक्टर-एक्ट्रेस का नाम सामने आया था। इस मामले में  दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, नोरा फतेही, सारा अली खान से लेकर कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ हुई थी।

‘अनुपमा’ के रोल में Rupali Ganguly ही नहीं ये एक्ट्रेस भी हो सकती थी फिट, ChatGPT ने दिया जवाब

इस दिन की थी शादी 

भारती और हर्ष ने 3 दिसंबर 2017 में शादी रचाई थी। 3 अप्रैल 2022 को कपल का एक बच्चे हुआ। जिसका नाम लक्ष और गोला है। कपल अभी सोशल मीडिया में अपनी जिंदगी के पलों के व्लॉग बनाते हैं, जो काफी ज्यादा वायरल होता है।