A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bharti Singh: भारती सिंह को उनकी मां ने दी थी ये शिक्षा, जिस कारण बनी इतनी बड़ी कॉमेडियन

Bharti Singh: भारती सिंह को उनकी मां ने दी थी ये शिक्षा, जिस कारण बनी इतनी बड़ी कॉमेडियन

Bharti Singh: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को अक्सर आपने हंसते-खिलखिलाते ही देखा होगा। भारती ने अपने पहले शो के लिए चुने जाने और फिर अपनी मां के साथ मुंबई जाने की याद ताजा की।

Bharti Singh- India TV Hindi Image Source : BHARTI SINGH Bharti Singh

Highlights

  • भारती सिंह ने अपनी मां कमला सिंह के बारे में बात की
  • भारती वर्तमान में गायन रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' की मेजबानी कर रही हैं

Bharti Singh: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को अक्सर आपने हंसते-खिलखिलाते ही देखा होगा। यही उनका अंदाज है। भारती को देखकर रोते हुए शख्स को भी हंसी आ जाएगी। वह खुद हंसती हैं और लोगों को हंसाती हैं। कॉमेडियन और टीवी पर्सनैलिटी भारती सिंह ने अपनी मां कमला सिंह के बारे में बात की। उन्होंने कहा परिवार और समाज के तमाम प्रतिबंधों के बावजूद मां ने मुझे एक स्वतंत्र महिला के रूप में पाला। भारती ने कहा मेरी मां सिंगल पेरेंट हैं और उन्होंने मुझे मजबूत, आत्मविश्वासी और स्वतंत्र महिला बनने के लिए पाला है जो मैं आज हूं।

मां का भविष्य

भारती ने अपने पहले शो के लिए चुने जाने और फिर अपनी मां के साथ मुंबई जाने की याद ताजा की।भारती वर्तमान में गायन रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' की मेजबानी कर रही हैं और 12 वर्षीय ग्रंथिक की मां की कहानी सुनने के बाद मेजबान भारती सिंह भी भावुक हो गई और अपनी मां के बारे में बातें करने लगी। उन्होंने कहा, जब मुझे मेरे पहले शो के लिए चुना गया, तो हमें मुंबई जाना पड़ा। मेरी मां से मेरे बहुत से रिश्तेदारों ने पूछताछ की, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और हमेशा मेरा सबसे अच्छा समर्थन किया। आज मेरी मां का मैं भविष्य हूं। सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स', जिसे शंकर महादेवन, अनु मलिक और नीति मोहन जज करते हैं, जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Pushpa 2 के मेकर्स ने सेट से दिखाई पहली झलक, एक्साइटेड हुए फैंस, कहा- अब इंतजार नहीं

इन शो में भारती ने किया है काम

भारती, जिन्होंने 'झलक दिखला जा 5', 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज', 'कॉमेडी सर्कस' जैसे कई रियलिटी शो में भाग लिया और 'इंडियाज गॉट टैलेंट 5', 'इंडियाज गॉट टैलेंट 6', 'हम तुम और क्वारंटाइन', 'हुनरबाज: देश की शान' जैसी कई रियलिटी श्रृंखलाओं की मेजबानी भी की।

Nora Fatehi: नोरा फतेही के शो पर इस देश ने लगाया बैन, डांस से था ये खतरा