A
Hindi News मनोरंजन टीवी Big Boss: Shalin Bhanot ने उठाया सुहाग रात का घूंघट, देखते ही shiv thakare ने जड़ दिया थप्पड़

Big Boss: Shalin Bhanot ने उठाया सुहाग रात का घूंघट, देखते ही shiv thakare ने जड़ दिया थप्पड़

सोशल मीडिया में 'बिग बॉस 16' का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शालीन शिव के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Shalin Bhanot TWITTER- India TV Hindi Image Source : SHALIN BHANOT TWITTER Shalin Bhanot

'बिग बॉस 16' के घर में इस समय ड्रामा और भरपूर मनोरंजन जारी है। फैंस इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में इस शो में सभी घरवालों के घर वाले आए हैं। जो शो को और भी मजेदार बना रहा है। साजिद खान की बहन फराह खान अपना जन्मदिन अपने भाई के साथ मनाने के लिए इस एपिसोड में आई हैं। हाल ही में सोशल मीडिया में 'बिग बॉस 16'  का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शालीन भनोट शिव के साथ रोमांटिक नजर आ रहे हैं। 

भूल-भूलैया स्टार कार्तिक आर्यन ने अपने Sibling के साथ शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- इसे भी बॉलीवुड में करना चाहिए डेब्यू

इस वीडियो में सभी घरवालें लिविंग एरिया में साथ बैठे नजर आ रहे हैं। साथ ही बैकग्राउंड में गाना चल रहा है सुहाग रात है घूँघट उठा रहा हूँ मैं सिमट रही है तू शरमा के मेरी बाहों में। इस गाने में शालीन अपने सिर पर कपड़ा रखकर घूँघट रखने का नाटक कर रहे हैं और शिव के साथ रोमांटिक हो रहे हैं, जिसे देखकर बाकि घर वालें खूब हंस रहे हैं। शिव मस्ती करते-करते शलीन को थप्पड़ मार रहे हैं।

Bigg Boss: इस कंटेस्टेंट के सिर सजा 'बिग बॉस' का ताज, राखी सावंत को मिले इतने लाख रुपये

हाल ही के एपिसोड में देखने को मिला था कि फराह खान घर के अंदर आती हैं। भाई साजिद खान को गले लगाकर रोना शुरू कर देती हैं। फराह, साजिद से कहती हैं कि उनकी मां उनपर बहुत गर्व करती हैं। इसके बाद फराह अब्दू रोजिक, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन से मिलती हैं और कहती हैं 1 भाई छोड़ गे गई थी पर तीन भाई मिल गए हैं। फराह ने सुम्बुल से यह भी कहा कि जिस तरह साजिद उसे परेशान करता है, वह अपनी बहनों के साथ भी ऐसा करता है और वह उसे अपनी बहन मानता है।