A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 1 january 2023: 'बिग बॉस' के घर में घुसी पब्लिक, टीना दत्ता शालीन के साथ हुई रोमांटिक

Bigg Boss 1 january 2023: 'बिग बॉस' के घर में घुसी पब्लिक, टीना दत्ता शालीन के साथ हुई रोमांटिक

Bigg Boss 16 1 Jan 2023: बिग बॉस के घरवालों को आज खास सरप्राइज मिला है। बिग बॉस हाउस में 1 जनवरी को न्यू ईयर सेलिब्रेशन रखा गया था।

colors instagram- India TV Hindi Image Source : COLORS INSTAGRAM Bigg Boss

Bigg Boss: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में आए दिन कुछ न कुछ हंगामा देखने को मिलता है, लेकिन पिछले दो दिनों से घरवालें खुब नए साल का जश्न मना रहे हैं। आज नए साल के पहले दिन घरवालों ने मस्ती के साथ नए साल का स्वागत किया। बता दें न्यू ईयर स्पेशल शो में घरवालों ने जमकर मस्ती की हैं। आज घर में एमसी स्टैन का लाइव कंसर्ट रखा गया गया था। 

Rishabh Pant के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला मगरमच्छों के साथ आईं नजर, यूजर्स बोले-फैशन शो चल रहा है क्या?

बता दें न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड में एमसी स्टैन के लाइव कंसर्ट में बिग बॉस के घर में हजारों पब्लिक शामिल हुई थी। इस दौरान Seedhe Maut और Ikka भी शामिल हुए थे। इस पल को घरवालों ने काफी इंजॉय किया। इस दौरान शालीन और टीना काफी करीब आकर डांस भी किए, लेकिन ये कंसर्ट  शुरू होने से पहले टीना शालीन के कारण आंसू बहा रही थीं। घरवालों ने टीना और शालीन को काफी ताना भी मारा। साथ ही रैपर 'इक्का' ने शालीन और टीना को बोले शालीन भाई जो कर रहे हैं उसे प्यार नहीं कहते। घरवालों को शालीन और टीना का रिश्ता फेक लगा रहा है। इस को लेकर प्रियंका ने कहा दोनों कैमरे के लिए रोमांस करते हैं। घर से बाहर जाने के बाद दोनों शायद ही बात करें।

Legends of Aap Ki Adalat: राखी सावंत के साथ रजत शर्मा क्यों नहीं करना चाहते थे शो? जानिए एक दिलचस्प किस्सा

घरवालें ने 31 दिसंबर की रात को भी काफी जश्न मनाया था। 31 दिसंबर की रात को धर्मेंद्र मेहमान बनकर आए थें। इस दौरान घरवाले धर्मेंद्र के गानों पर थिरकते भी नजर आए थे।