A
Hindi News मनोरंजन टीवी इस वैलेंटाइन साथ नहीं होंगे एजाज खान और पवित्रा पुनिया, खत्म हुआ दोनों का रिश्ता

इस वैलेंटाइन साथ नहीं होंगे एजाज खान और पवित्रा पुनिया, खत्म हुआ दोनों का रिश्ता

एजाज खान और पवित्रा पुनिया की लवस्टोरी 'बिग बॉस 14' के घर से शुरू हुई थी। इसके बाद से दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। खबरों के मुताबिक दोनों 5 महीनों ही अलग हो गए थे।

 Pavitra punia and Eijaz khan- India TV Hindi Image Source : DESIGN एजाज खान और पवित्रा पुनिया का टूटा रिश्ता

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के घर में यूं तो कई रिश्ते बने लेकिन इनमें से कुछ रिश्ते ही शादी के अंजाम तक पहुंचे। 'बिग बॉस 14' में आए एजाज खान और पवित्रा पुनिया की लव स्टोरी की शुरुआत भी इस घर से हुई। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी एजाज खान और पवित्रा पुनिया लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच अब हाल ही में दोनों के फैंस के लिए दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया का ब्रेकअप हो गया है।

4 साल तक डेट करने के बाद टूटा एजाज -पवित्रा का रिश्ता

जी हां, सही सुना आपने पवित्रा पुनिया और एजाज खान अब अलग हो गए हैं। दोनों 4 साल से रिलेशनशिप में थे, यहां तक की दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन अफसोस दोनों का रिश्ता लंबे समय तक टिक नहीं पाया और दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली है। वहीं दोनों ने अपने ब्रेकअप को कंफर्म भी कर दिया है। हाल ही में अब पवित्रा ने एक वेब पोर्टल से बातचीत करते हुए ये बताया कि वह और एजाज 5 महीने पहले ही अलग हो गए थे। लेकिन एक ही अपार्टमेंट में रह रहे थे। हालाकि पिछले महीने मलाड स्थित इस अपार्टमेंट को एजाज ने छोड़ दिया है और अब एक्ट्रेस वहां अकेली रह रही हैं।  

पवित्रा-एजाज ने की ब्रेकअप की पुष्टि

पवित्रा पुनिया ने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए कहा कि, ' जिंदगी में कुछ भी पर्मानेंट नहीं होता है, हर चीज की एक शेल्फ लाइफ होती है। रिश्तों में भी ठीक ऐसा ही होता है। एजाज और मैं कुछ महीने पहले अलग हो गए हैं। और मैं हमेशा चाहूंगी कि उनके साथ चीजें अच्छी हों। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं लेकिन हमारा रिश्ता टिक नहीं सका।' वहीं एजाज ने ब्रेकअप को लेकर कहा कि, 'मुझे उम्मीद है कि पवित्रा को वह प्यार मिले जिसकी वह हकदार है। मैं हमेशा उनके लिए दुआ करूंगा।' वहीं इस खबर के सामने आने के बाद पवित्रा पुनिया और एजाज खान के फैंस काफी दुखी है। कहां फैंस लंबे समय से दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखते का इंतजार कर रहे थे और कहां उन्हें दोनों के अलग होने की खबर सुनने को मिल रही है। 

एजाज खान-पवित्रा पुनिया ने कर ली थी सगाई

बता दें कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया की शादी को लेकर भी लंबे समय से बज बना हुआ था। कपल ने सगाई तक कर ली थी। सगाई के बाद से ही  दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। वहीं दोनों ने कुछ समय पहले अपनी शादी को लेकर भी बातचीत की थी और बताया था कि दोनों की शादी काफी सिंपल होगी। एजाज ने कहा था, 'मेरी और पवित्रा की शादी बिल्कुल पक्की हो गई है और सिर्फ तारीख का ऐलान होना बाकी है। लेकिन अफसोस शादी के बंधन में बंधने से पहले ही दोनों का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए टूट गया। 

ये भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण एक बार फिर करेंगी देश का नाम रोशन, इस अवार्ड में प्रेजेंटेटर होंगी एक्ट्रेस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस ने कर ली सगाई? जानिए शिवांगी जोशी ने किसके नाम की डायमंड रिंग पहनी