A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15 Winner: बिग बॉस 15 की विनर हैं तेजस्वी प्रकाश, 40 लाख रुपये के साथ जीती ट्रॉफी

Bigg Boss 15 Winner: बिग बॉस 15 की विनर हैं तेजस्वी प्रकाश, 40 लाख रुपये के साथ जीती ट्रॉफी

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बन गई हैं। तेजस्वी जहां 40 लाख रुपये के साथ बिग बॉस की ट्रॉफी घर ला रही हैं, वहीं निशांत भट ने 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेकर बाहर आने का फैसला किया।

Bigg Boss 15 Winner- India TV Hindi Image Source : COLORSTV Bigg Boss 15 Winner

Highlights

  • तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल टॉप 2 में पहुंचे।
  • शमिता शेट्टी टॉप 3 में नहीं पहुंच पाईं।

Bigg Boss 15 Winner: बिग बॉस 15 के विनर का ऐलान हो गया है और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के इस सीजन की विनर बन गई हैं। तेजस्वी जहां बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये अपने घर ले जा रही हैं, वहीं निशांत भट ने 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेकर बाहर निकलने का फैसला किया। बिग बॉस के 5 सीजन एक्स विनर शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे और वही 10 लाख का ब्रीफकेस लेकर अंदर गए थे और निशांत ने झट से फैसला लिया कि उन्हें ब्रीफकेस के साथ बाहर आना है। निशांत ने कहा कि उनका नाम बिग बॉस से ही हुआ है, और मैं ब्रीफकेस लेकर खुश हूं।

Bigg Boss 15 Grand Finale: शमिता शेट्टी फिनाले हुईं एलिमिनेट दीपिका पादुकोण लेकर आईं घर से बाहर

वहीं शो में आगे एंट्री ली दीपिका पादुकोण ने। दीपिका यहां अपनी फिल्म गहराईयां के प्रमोशन के लिए आई थीं, उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी थे। दीपिका घर के अंदर गईं और एक कंटेस्टेंट को बाहर लेकर आईं, जी हां, निशांत के जाने के बाद घर में टॉप 4 कंटेस्टेंट बचे थे उनमें से एक को लेकर दीपिका को बाहर आना था। ये वाला एविक्शन चौंकाने वाला था, क्योंकि किसी को यकीन नहीं था कि शमिता शेट्टी टॉप 3 में भी नहीं पहुंच पाएंगी। वो बिग बॉस 15 से बाहर हो जाती हैं और दीपिका उन्हें बाहर लेकर आती हैं।

अब टॉप 3 में बचते हैं करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल। इसके बाद करण कुंद्रा भी बिग बॉस से एविक्ट हो जाते हैं और टॉप 2 में बचते हैं तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल। सलमान खान दोनों को स्टेज पर बुलाते हैं और आखिरकार विनर की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश को मिलती है। तेजस्वी इसी के साथ बिग बॉस 15 की विनर बन जाती हैं।