A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss: रात के अंधेरे में लिपलॉक करते दिखे ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, अब्दु रोजिक ने रंगे हाथ पकड़ा

Bigg Boss: रात के अंधेरे में लिपलॉक करते दिखे ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, अब्दु रोजिक ने रंगे हाथ पकड़ा

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच गर्मागर्मी बनी हुई है। फेक लव के बाद अब घर में रास लीला भी शुरू हो गई है।

Soundarya Sharma Sreejita De kiss in bb house- India TV Hindi Image Source : BIGG BOSS Bigg Boss 16

सलमान खान का सुपरहिट रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा के रखी है। 'बिग बॉस' के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट ने शो में धमा चौकड़ी मचा रखी है। कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में रोज नए - नए ड्रामे देखने को मिलते हैं। इस बीच नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने की खबर आ चुकी है, लेकिन 'बिग बॉस' में एक नया मोड़ आ गया है बिग बॉस कंटेस्टेंट अंधेरे में प्यार की रास लीला करते नजर आ रहे हैं।  

बीते एपिसोड में अर्चना गौतम और शालीन भनोट के बीच जबर्दस्त लड़ाई देखने को मिली, जिसमें गुस्से में आग बबूला होकर शालीन घर में चीजें फेंकने लगते हैं। वहीं, श्रीजिता डे और सौंदर्या शर्मा ने कुछ ऐसे किया कि हर जगह दोनों के ही चर्चे हो रहे हैं। 

दरअसल, 'बिग बॉस 16' का एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे नजर आ रहे हैं। इसी वीडियो में सौंदर्या और श्रीजिता एक दूसरे को किस करती नजर आती हैं। दोनों कैमरे के सामने लिपलॉक करती हैं। जिसे देख शिव और अब्दु चौंक जाते हैं। दो दिन से सौंदर्या और श्रीजिता का झगड़ा चल रहा होता है और दोनों में सुलह होती है। जिसके बाद सौंदर्या, शिव और अब्दु के साथ मिलकर हंसी मजाक कर रही होती हैं कि इसी बीच वे लिपलॉक कर लेती हैं। इसके बाद सौंदर्या अब्दु से पूछती हैं कि क्या वह उन्हें ऐसे करते देखकर डर गया, जिस पर अब्दु अपने अंदाज में कहते हैं कि पागल है क्या? तभी सौंदर्या और श्रीजिता, शिव और अब्दु से ऐसा करने के लिए कहती हैं लेकिन दोनों मना कर देते हैं।

ये भी पढ़ें-

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर लुटाया प्यार, जंगल में रोमांस करती आईं नजर

नम्रता मल्ला की हॉटनेस देख पिघल जाएंगे आपके जज्बात, किलर लुक में दिया पोज

कौन हैं मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट, यहां जानिए शौक से लेकर करियर तक सब कुछ