A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस 16': अब्दु रोजिक ने शो में बताया अपनी प्रेमिका का नाम, कहा- इस दिन करूंगा प्रपोज!

'बिग बॉस 16': अब्दु रोजिक ने शो में बताया अपनी प्रेमिका का नाम, कहा- इस दिन करूंगा प्रपोज!

'बिग बॉस 16': कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में अब्दु रोजिक ने निमृत को बेहद रोमांटिक अंदाज में विश किया। साथ ही अब्दु ने निमृत को लेकर अपनी फिलिंग भी शिव के साथ शेयर की।

colors twitter- India TV Hindi Image Source : COLORS TWITTER Abdu Rojik

'बिग बॉस 16': कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में अब हर दिन हड़कंप देखने को मिलता है। वहीं अब हमें वाइल्ड कार्ड एंट्री और एविक्शन देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच निमृत कौर अहलूवालिया ने शो में 28वां बर्थडे मनाया। इस मौके पर अब्दु रोजिक ने निमृत को बेहद रोमांटिक अंदाज में विश किया। बता दें अब्दु ने शर्टलेस होकर लिपस्टिक से उनके लिए बर्थडे विश लिखा। साथ ही अब्दु ने निमृत को लेकर अपनी फिलिंग भी शिव के साथ शेयर की।

मक्का में उमराह करने के बाद मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान! जानिए क्या है वजह?

'बिग बॉस 16' के नए एपिसोड में अब्दु रोजिक अपने दोस्त शिव ठाकरे से निमृत कौर अहलूवालिया के लिए अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करते नजर आएंगे। अब्दु ने निमृत के लिए अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया, लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में अब्दु शिव से बात करते नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि वह निमृत को दिल से प्यार करते हैं और यह सिर्फ शो के लिए नहीं कह रहे हैं।

शहनाज गिल ने खास अंदाज में मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का बर्थडे, कहा- मैं तुमसे फिर मिलूंगी...

अब्दु कहते हैं कि एक बार जब वह घर से बाहर निकलेगा तो वह निमृत से बात करेगा और उसे इसके बारे में बताएगा क्योंकि वह कैमरों के सामने कुछ नहीं कहना चाहते। हालांकि, शिव बीच में आता है और उन्हें बताता है कि शो के बाहर निमृत का पहले से ही एक बॉयफ्रेंड है और कुछ नहीं हो सकता क्योंकि वह अब्दु को सिर्फ एक दोस्त की तरह प्यार करती है। अब्दु ने तब उनके प्रेमी से माफी मांगी लेकिन कहा कि वह उन्हें सम्मान के साथ प्यार करता है। इस बीच, शो के अपकमिंग एपिसोड में पहली बार 'बिग बॉस 16' के घर में तीन कप्तानों की बादशाहत देखने को मिलेगी।