A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: सलमान खान ने अब्दु रोजिक को दी शाबाशी, बताई दुख भरी दास्तान

Bigg Boss 16: सलमान खान ने अब्दु रोजिक को दी शाबाशी, बताई दुख भरी दास्तान

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स में आए दिन लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। एक और सलमान खान ने सबको फटकार लगाई तो उन्होंने अब्दु की तारीफ के पुल बांधे।

Bigg Boss 16 - India TV Hindi Image Source : SALMAN KHAN ABDU ROZIK salman khan abdu rozik

सलमान खान का मसालेदार और सस्पेंस से भरा रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो के कंटेस्टेंट्स ने धूम मचा के रखा हुआ है। 'बिग बॉस 16' के 'शुक्रवार का वार' में सलमान खान कंटेस्टेंट्स पर भड़कते नजर आए। वहीं कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में रोज नए - नए ड्रामे देखने को मिलते हैं। इस बीच नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। कई बार कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े देखने को मिले तो कभी घरवालों की मस्ती ने भी लोगों का दिल जीता, लेकिन 'बिग बॉस' का अपकमिंग एपिसोड काफी सस्पेंस भरा रहा है। 

'बिग बॉस 16' में सबके दिलों की धड़कन अब्दु रोजिक जब से घर में वापस आए हैं एक नई स्ट्रैटेजी के साथ खेल रहे हैं। 'वीकेंड का वार' में जब सलमान खान ने सबको फटकार लगाई तो उन्होंने अब्दु की तारीफ भी की और कहा कि आप सबके बीच एक अब्दु ही हैं जो काफी मैच्योर और समझदार हैं। इस बात को सुनकर छोटे भाईजान की आंखों में आंसू आ गए। अब्दु ने बताया कि अपने परिवार का पेट भरने के लिए वो स्कूल के बाद बाजार में जाकर गाना गाते थे, ताकि शाम को उनके घर का चूल्हा जल सके।

बीते दिनों अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर से बाहर हो गए थे। उनका शो से बाहर चले जाना उनके फैंस को पसंद नहीं आया था। फैंस डिमांड कर रहे थे कि अब्दु को शो में दोबारा वापस लाया जाए। पहले ऐसी खबरें थी कि बीमारी की वजह से अब्दु को घर छोड़कर जाना पड़ा है लेकिन बाद में पता चला कि वो प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से घर से बाहर निकले थे।

ये भी पढ़ें-

तुनिषा सुसाइड केस: कोर्ट ने स्थगित की शीजान खान की जमानत याचिका, इस तारीख को होगी सुनवाई

Rohit Shetty: शूट के दौरान घायल हुए रोहित शेट्टी, कामिनेनी हॉस्पिटल में कराया भर्ती

दुनिया की सबसे लकी लड़की हैं बिपाशा बसु, एक्ट्रेस को मिला है ये बेस्ट गिफ्ट