A
Hindi News मनोरंजन टीवी Sumbul Touqeer Khan के इस करीबी का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल नोट, कहा- हमेशा मेरे दिल में रहोगी

Sumbul Touqeer Khan के इस करीबी का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल नोट, कहा- हमेशा मेरे दिल में रहोगी

बिग बॉस 16 फेम सुंबुल तौकीर खान ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। हाल ही में एक्ट्रेस के करीबी का निधन हो गया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sumbul Touqeer Khan

बिग बॉस-16 फेम सुम्बुल तौकीर खान एक दुख से गुजर रही हैं। हाल ही में सुंबुल तौकीर खान की बिल्ली क्लाउड का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर क्लाउड के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें सुंबुल तौकीर खान ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की है, जिसमें एक बिल्ली वाला ब्रेसलेट दिखाई दे रहा है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो से खत्म हुआ 'अभिनव' का सफर? एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर कर दिखाई सच्चाई, कहा-भगवान के फेवरेट समझने वाले इंसान...

फोटो को पोस्ट करते हुए सुम्बुल तौकीर खान ने लिखा है कि क्लाउड मैं तुमसे प्यार करती हूँ। मैं तुम्हें अपने दिल में हमेशा के लिए सुरक्षित रखूँगी। तुम्हें शांति मिले मेरे बच्चू। तुम हमारे साथ केवल एक महीने रही, लेकिन तुमने यादों को हमेशा के लिए संजो लिया। मुझे तुम्हारी याद आती है मैं हमेशा प्यार करती रहूँगी। इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर दुख प्रकट कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कहा अपना ख्याल रखना। बेशक क्लाउड हमारे दिलों में हमेशा-हमेशा के लिए रहेंगी। एक यूजर ने कहा नजर लग गई सुम्बुल की खुशियों पर। प्रोटेक्ट गॉड सुम्बुल को बुरी नजर से। टेक केयर बेबी। वहीं एक ने कहा लव यू सुम्बुल सो मच अपना ख्याल रखो यार आप हमारे लिए बहुत कीमती हैं।

Godhra Teaser Out: केरल के बाद अब 'गोधरा' के राज से उठेगा पर्दा, 2002 के दंगों पर आधारित है फिल्म

Khatron Ke Khiladi 13: इंतजार हुआ खत्म! जुलाई में नहीं इस दिन ऑनएयर होगा शो! इस बड़े सीरियल को किया रिप्लेस

इन शो में किया काम 

बिग बॉस-16 के बाद से सुम्बुल तौकीर खान की सफलता बुलंदियों पर हैं। अभिनेत्री हाल ही में मुंबई में एक भव्य अपार्टमेंट खरीदा है। सुम्बुल तौकीर ने एक बाल कलाकार के रूप में अपनी अभिनय यात्रा शुरू की थी और उन्होंने कई लोकप्रिय शो में अभिनय किया है सुम्बुल जोधा अकबर, वारिस, चंद्रगुप्त मौर्य और अन्य जैसे हिट शो का हिस्सा रह चुकी हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड उद्योग में शुरुआत की और आयुष्मान खुराना स्टारर आर्टिकल 15 में अभिनय किया है।