Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर कर दिखाई सच्चाई, कहा-भगवान के फेवरेट समझने वाले इंसान...

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर माउंट एवरेस्ट के आधार शिविर का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें बहुत सारा कचरा पड़ा हुआ है।

Reported By : IANS Written By : Poonam Shukla Updated on: May 31, 2023 6:12 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जिस कारण वह अक्सर किसी न किसी विवाद में फंस जाती हैं। बता दें एक्ट्रेस हर मद्दों पर अपनी खुलकर बात रखती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Godhra Teaser Out: केरल के बाद अब 'गोधरा' के राज से उठेगा पर्दा, 2002 के दंगों पर आधारित है फिल्म

Delhi Murder Case: साहिल खान के जैसे कसाब ने भी बांधा था हाथ में कलावा, फिल्ममेकर ने उठाए बड़े सवाल

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर माउंट एवरेस्ट के आधार शिविर का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें ढेर सारा कचरा फैला हुआ दिख रहा है। कंगना ने यह भी कहा कि खुद को भगवान का फेवरेट समझने वाले इंसानों को रियलिटी चेक की जरूरत है, उन्होंने माउंट एवरेस्ट आधार शिविर का एक छोटा वीडियो फिर से शेयर किया था, जिसमें टेंट के बाहर ढेर सारा कचरा था। वीडियो को कैप्शन दिया गया है, "एवरेस्ट टूर बंद करो या इसे ठीक करो। शिखर के पास ऐसा दृश्य अस्वीकार्य है, उन्होंने लिखा था कि जो कोई सोचता है कि मानव भगवान का पसंदीदा है, उसे वास्तविकता की जांच की जरूरत है, इस दृश्य को देखें, आपको एहसास होगा कि मानव शायद भगवान का सबसे कम पसंदीदा है, वे हर जगह अपने बदबूदार गंदे पैरों के निशान छोड़ते हैं। दुनिया को ऐसे इंसानों से बचाएं।

Khatron Ke Khiladi 13: इंतजार हुआ खत्म! जुलाई में नहीं इस दिन ऑनएयर होगा शो! इस बड़े सीरियल को किया रिप्लेस

'द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग पर थिएटर मालिक को मिली ISIS की धमकी, कहा- बम से उड़ा देंगे…

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना के पास फिल्म तेजस है, जिसमें वह भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगी। वह अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का भी निर्माण कर रही हैं। एक्ट्रेस 'इमरजेंसी' और 'चंद्रमुखी 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना लीड रोल में नजर आने वाली हैं। कंगना के अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement