A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: माधुरी दीक्षित ने 'बिग-बॉस 16' के कंटेस्टेंट्स पर कसा तंज, अर्चना को बताया बातूनी और अंकित को कहा...

Bigg Boss 16: माधुरी दीक्षित ने 'बिग-बॉस 16' के कंटेस्टेंट्स पर कसा तंज, अर्चना को बताया बातूनी और अंकित को कहा...

Bigg Boss 16: माधुरी दीक्षित ने 'बिग-बॉस 16' के कंटेस्टेंट्स तंज कसा है। बता दें माधुरी ने कहा अर्चना बहुत बात करती हैं। वहं अंकित के तो मुंह से आवाज भी नहीं निकलती है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में अब हर दिन हड़कंप देखने को मिलती है। वहीं आज डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ का ग्रैंड फिनाले था। बॉलीवुड स्टार सलमान खान 'झलक दिखला जा 10' के फाइनलिस्ट से बात करते नजर आए, जबकि डांस रिएलिटी शो माधुरी दीक्षित की जज 'बिग बॉस 16' के प्रतिभागियों से बातचीत करती हैं और उनके बारे में अपना नजरिया रखती हैं। सलमान कहते हैं, "मैं 'झलक दिखला जा 10' के ग्रैंड फिनाले को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि विजेता कौन होगा।" वह प्रतियोगियों से 'बिग बॉस 16' के घरवालों को सुझाव देने के लिए भी कहते हैं। वहीं माधुरी घर के अंदर प्रतियोगियों से जुड़ती हैं और अपनी राय देती हैं। वह कहती हैं कि जहां अर्चना गौतम मुखर हैं और खुद को अभिव्यक्त करती हैं, वहीं अंकित गुप्ता मुश्किल से बोलते हैं।

Pakistani Girl Dance Video: पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' में किया था जबरदस्त डांस, अब दूसरा वीडियो हो रहा वायरल

वह कहती हैं, "यहां भी एक आवाज जो हम तक पहुंचती है, वह अर्चना गौतम की है और अंकित की आवाज नहीं लगती।" माधुरी ने अब्दु रोजि़क से उनके लिए एक गाना गाने का अनुरोध किया और उन्होंने 1989 की फिल्म 'मैंने प्यार किया' का 'दिल दीवाना बिन सजना के ' गाया। अब्दु अपनी गायनशैली से सभी को प्रभावित करते हैं, और तभी सलमान ने जाने-माने फिल्म निर्माता और जज करण जौहर से हुक स्टेप करने के लिए कहा।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: Gunjan sinha ने अपने नाम किया 'झलक दिखला जा 10' का ताज, इतनी मिली प्राइज मनी

ग्रैंड फिनाले में एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी शामिल हुए थें। शो का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे से कलर्स टीवी पर शुरू हुआ था। ये एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘वूट’ और ‘जीयो टीवी’ पर भी आ रहा था।