A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस 16': फूट-फूट कर रोईं निमृत अहलूवालिया, साजिद से कहा-आप कहां थे?

'बिग बॉस 16': फूट-फूट कर रोईं निमृत अहलूवालिया, साजिद से कहा-आप कहां थे?

'बिग बॉस 16' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की निमृत अहलूवालिया फूट-फूट कर रो रही हैं।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS निमृत अहलूवालिया

'बिग बॉस 16' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की निमृत अहलूवालिया फूट-फूट कर रो रही हैं। बता दें निमृत कौर अहलूवालिया को रियलिटी शो में कमजोर प्रतियोगी कहा गया जिस बात का उनको बुरा लगा। जिसके बात वह फूट फूट कर रोने लगी। पिछले एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के बीच सुम्बुल तौकीर, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन, टीना दत्ता नॉमिनेट हुए।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' में हुई साउथ के इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे खलनायक की भूमिका

एक्टिविटी एरिया से बाहर आने के बाद, जहां टास्क हुआ था, प्रियंका, अर्चना ने माना कि आखिरकार वे निमृत को नॉमिनेट कर सकते हैं क्योंकि वह पिछले कुछ हफ्तों से बच रही थी। उन्होंने उसे कमजोर भी कहा। प्रोमो में निमृत को शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, मैक स्टेन और साजिद खान के सामने भावनात्मक रूप से टूटते हुए देखा जा सकता है। वह साजिद खान से उनके पास नहीं होने और सबसे ज्यादा जरूरत पड़ने पर अपना समर्थन नहीं देने की शिकायत भी करती नजर आती हैं।

'सर्कस' का सबसे धमाकेदार गाना कल होगा रिलीज, टीजर देख कहेंगे 'करंट लगा रे'

वीडियो में, रोते हुए निमृत कहती हैं, "मैं एक कमजोर प्रतियोगी कहलाने से थक गई हूं, जबकि मैं नहीं हूं, मैं चिढ़ गई हूं।"साजिद उन्हें डिप्रेशन की मूरत कहते हैं। वह कहती है, "सर, मैं उदास महसूस कर रही हूं, और घर में शिव और आप के करीब हूं और अगर मैं आप लोगों के साथ अपनी समस्याएं साझा नहीं कर सकती हूं तो क्या बात हुई फिर। घर में बहुत सारे लोग आते हैं और 50 अलग-अलग चीजों पर टिप्पणी करते हैं लेकिन मैंने उन्हें जाने दिया। "मुझे आपसे एक शिकायत है कि आपके पास मेरे लिए पर्याप्त समय नहीं है। आज मैं शायद पहली बार आपको हक से बोल रही हूं, जब मुझे जरूरत थी आप कहां थे।"