Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'सर्कस' का सबसे धमाकेदार गाना कल होगा रिलीज, टीजर देख कहेंगे 'करंट लगा रे'

'सर्कस': रणवीर सिंह की शानदार एंटरटेनिंग फिल्म 'सर्कस' के आइटम सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ है। इस गाने में रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आ रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 07, 2022 12:54 IST
RANVEER SINGH INSTAGRAM- India TV Hindi
Image Source : RANVEER SINGH INSTAGRAM Circus SONG CURRENT LAGA RE

'सर्कस': रणवीर सिंह की शानदार एंटरटेनिंग फिल्म 'सर्कस' की पहली झलक ने ही फैंस को दीवाना बना दिया है। वहीं आज इस फिल्म के गाने का टीजर रिलीज हुआ है। गाने का नाम 'करंट लगा रे' है। इस गाने में  रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक आइटम सॉन्ग करती नजर आ रही हैं। 

जैकलीन ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी? वीडियो देख फैंस बोले- बिगाड़ ली सूरत

हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया में इस गाने के टीजर को शेयर किया है। इस टीजर में लिखा हुआ है कल रिलीज होगा नया गाना  'करंट लगा रे'। इस गाने के टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा दीपवीर वापस आ गए। एक ने कहा इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता। एक ने कहा पावर कपल। इस गाने में दीपिका एक साउथ इंडियन गर्ल बनी हुई हैं। जो पिंक कलर की आउटफिट पहने हुई नजर आ रही है। इस गाने में दीपीका रणवीर सिंह के साथ जोरदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी को एक बार फिर साथ देखकर फैंस बहुत एक्साइटिड हैं और फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

परेश रावल पर आई बड़ी मुसीबत, बंगालियों पर टिप्पणी करना पड़ा भारी

इस कॉमेडी फिल्म में आपको रणवीर सिंह के अलावा  पूजा हेगड़े,जैकलीन फर्नांडीज, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे।  

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement