A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: Shiv thakare बनेंगे सलमान खान के साथ हीरो, इस शो में भी आएंगे नजर

Bigg Boss 16: Shiv thakare बनेंगे सलमान खान के साथ हीरो, इस शो में भी आएंगे नजर

'बिग बॉस 16' के शिव ठाकरे ने हाल ही में लाइव चैट के दौरान कुछ बड़े खुलासे किए है। बता दें शिव जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

shiv thakare instagram- India TV Hindi Image Source : SHIV THAKARE INSTAGRAM Salman Khan shiv thakare

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' के खत्म होने से पहले बहुत लोगों की किस्मत चमक रही है। हाल ही में शिव ठाकरे को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। वो बिग-बॉस नहीं जीत पाए, लेकिन लाखों लोगों का दिल जीत लिए है। फैंस उन्हें बहुत पसंद करते है। बता दें शिव ठाकरे जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आएंगे। साथ ही वह सलमान खान के साथ मूवी में भी नजर आने वाले हैं। 

Priyanka chopra के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपने बच्चे की तस्वीर, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

शिव ठाकरे ने हाल ही में लाइव चैट के दौरान कई खुलासे किए है, उन्होंने बताया उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ऑफर मिला है। साथ ही सलमान खान की मूवी भी ऑफर उन्हें मिला है। इस बात को जानने के बाद शिव के घर वालों के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी खुश हैं। खबरों के अनुसार शिव ठाकरे जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। उनके इस म्यूजिक वीडियो में निमृत कौर आहलुवालिया भी उनके साथ नजर आने वाली हैं। 

Rakhi Sawant को पति आदिल खान ने दी धमकी, कहा तिहाड़ जेल में डॉन से हुई मेरी दोस्ती बाहर आऊंगा फिर तुझे बताऊंगा

साथ ही फैंस 'लॉकअप 2' में भी शिव ठाकरे के जाने का अनुमान लगा रहे हैं। शिव के अलावा निमृत कौर आहलुवलिया म्यूजिक वीडियो के साथ-साथ एकता कपूर की LSD 2 में नजर आएंगी। वहीं प्रियंका चाहर चौधरी शाहरुख खान की मूवी में नजर आने वाली है। अंकित और गौतम पहले ही एक शो में नजर आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि सुंबुल नागिन-7 में नजर आने वाली हैं। साथ ही टीना को भी एक शो मिला है।