A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: ग्लैमर, प्यार, नफरत, रोना-धोना कुछ नहीं आया काम, Tina Datta हुईं शो से बाहर

Bigg Boss 16: ग्लैमर, प्यार, नफरत, रोना-धोना कुछ नहीं आया काम, Tina Datta हुईं शो से बाहर

Bigg Boss 16: ट्रॉफी की बड़ी दावेदार मानी जा रहीं कंटेस्टेंट टीना दत्ता शो से बाहर हो चुकी हैं। वीकेंड का वार के दौरान फराह खान ने उन्हें काफी फटकार लगाई।

Bigg Boss 16- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: टीना दत्ता सलमान खान के विवादास्पद रियलिटी शो से बेदखल होने वाली नई कंटेस्टेंट हैं। ग्रैंड नाइट बस कुछ ही हफ्ते दूर है, इसलिए फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के ट्रॉफी उठाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना दत्ता को शो से बाहर कर दिया गया क्योंकि उन्हें सबसे कम वोट मिले थे। वह, शालिन भनोट, प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे के साथ इस हफ्ते नॉमिनेट हुई थीं।

सोशल मीडिया पर द खबरी ने पोस्ट डाला, “एक्सक्लूसिव और कंफर्म हां #TinaDatta को घर से निकाल दिया गया है। एलिमिनेशन कुछ मिनट पहले हुआ था।” हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस पोस्ट के तुरंत बाद, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में जाकर खुशी जाहिर की। एक यूजर ने लिखा, "अब तक की सबसे खराब कंटेस्टेंट में से एक...खुशी है कि वह बाहर हो गई, अगली प्रियंका हैं।" एक अन्य कमेंट में लिखा था, “लो.... अब इसे भी ले डूबी प्रियंका। अब नेक्स्ट अर्चना को पकड़ेगी.... Mtlb नेक्स्ट सैटरडे अर्चना आउट होगी (अगर उसको पकड़ा तो)।” एक तीसरी टिप्पणी में लिखा था, "अच्छा हुआ इतनी जहर लगती थी ये मुझे।"

आपको बता दें कि 'वीकेंड का वार' के दौरान इस सप्ताह सलमान खान की जगह फराह खान ने कंटेस्टेंट्स की क्लास ली। फराह ने टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी को शालिन भनोट के प्रति उनके बुरे व्यवहार के लिए खरी खोटी सुनाईं। वह अपने दांतों के चलते 'बिग बॉस 16' छोड़ने को तैयार थीं, लेकिन शालिन के मानसिक स्वास्थ्य का मजाक उड़ा रही थी।

शहनाज गिल ने यूं मनाया अपना बर्थडे, Video में दिखाई सेलिब्रेशन की झलक

फिल्ममेकर फराह ने इसे घटिया हरकत बताते हुए टीना और प्रियंका के व्यवहार पर सवाल उठाया। वह कहती हैं, "उसका दांत टूटना इतना गंभीर है कि घर से बहार निकल जाए... शालिन मुश्किल समय से गुजर रहा था उसका मज़ाक उड़ गया है। टीना और प्रियंका का व्यवहार घिनौना है।" 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: मौत के मुंह में विनायक और पाखी! विराट की इस एक गलती ने बर्बाद की सई की जिंदगी

Anupamaa: छोटी अनु को माया ने बता दिया सच, क्या अब उजड़ जाएगी अनुज और अनुपमा की दुनिया!