Friday, April 19, 2024
Advertisement

Anupamaa: छोटी अनु को माया ने बता दिया सच, क्या अब उजड़ जाएगी अनुज और अनुपमा की दुनिया!

'Anupamaa' सीरियल इन दिनों टीवी पर धमाल मचा रहा है। टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बने 'अनुपमा' में आए दिन ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। छोटी अनु की सगी मां माया के आने से कहानी बिल्कुल पलट गई है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 27, 2023 12:33 IST
anupama- India TV Hindi
Image Source : TWITTER anupama written update

'गुम है किसी के प्यार में' की तरह ही रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'Anupamaa' में भी कान्हा, यशोदा और देवकी की कहानी शुरू हो चुकी है। माया की एंट्री अनुज-अनुपमा की पर्सनल लाइफ और काव्या की प्रोफेशनल लाइफ में हो चुकी है। फाइनली माया की एंट्री अब कपाड़िया के घर में भी हो गई है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया अनुपमा के घर आकर देवकी और यशोदा की बात करती है और कहती है कि कृष्ण का एक नाम देवकीनंदन है न कि यशोदानंदन, ये सभी बातें छोटी के सामने होती हैं। अनुज कहता है कि छोटी को अंदर ले जाओ लेकिन वह नहीं सुनती है जिस पर माया कहती है कि वो अब उसे लेकर ही घर से जाएगी।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: मौत के मुंह में विनायक और पाखी! विराट की इस एक गलती ने बर्बाद की सई की जिंदगी

माया पहले अनु को बहुत समझाती है कि वह अंदर चली जाए लेकिन जब वह उसकी बात नहीं सुनती तो सभी घर वालों के सामने वह छोटी अनु को बता देती है कि वही उसकी सगी मां है और उसी ने जन्म दिया है। ये बात सुनकर छोटी अनु परेशान हो जाती है और पूछने लगती है कि आप मेरी रियल मां हो? इस पर वह माया से कहती है कि मैं तो आश्रम में थी और वहां तो वो बच्चे होते हैं जिनके मम्मी-पापा नहीं होते हैं। इस पर माया कहती है कि मैंने ही आपको वहां छोड़ा था, मैं आपकी गुनहगार हूं। ये बात सुनकर छोटी को गुस्सा आ जाता है और वह चिल्लाने लगती है... छोटी कहती है मेरे पास मम्मी थी फिर भी में आश्रम में थी.. तुमने मुझे क्यों छोड़ा था।

इस पर माया कहती है कि मेरी मजबूरी थी। अनुपमा छोटी को समझाते हुए कहती है कि माया की पूरी बात सुन ले। माया अपनी बेटी को समझाने की कोशिश करती है। माया रोते हुए छोटी अनु से माफी मांगती है और कहती है कि आप सिर्फ मेरे पास नहीं थीं लेकिन पूरी नजर मेरी आप पर थी। माया कहती है कि मेरे घर चलो में आपको सब कुछ दिखाऊंगी। आखिरकार अनु अपनी असली मां माया के साथ जाने को राजी हो जाती है जिसे सुनकर अनुपमा और अनुज के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। अनुज बाद में छोटी को लेकर कहता है कि वो अब कहीं नहीं जाएगी और अब जिसे जो करना है कर ले।

शहनाज गिल ने यूं मनाया अपना बर्थडे, Video में दिखाई सेलिब्रेशन की झलक

उधर वनराज काव्या पर भड़कता है कि ऐसे लोगों को अपने घर पर नहीं बुलाया करे। काव्या अपने पति को समझाने की पूरी कोशिश करती है और कहती है कि मैं तुम्हीरी सोच को नहीं बदल सकती। इस पर वनराज गुस्से में कहता है कि तुम मोहित के साथ लंदन नहीं जाओगी और ये तुम्हारे पति का फैसला है। इस पर काव्या शर्त रखती है कि तुम अपनी दिल्ली वाली जॉब के लिए हां कर दो तो मैं लंदन नहीं जाऊंगी। इस पर वनराज मना कर देता है और काव्या कहती है कि तुम मेरी नहीं मान सकते तो मैं भी तुम्हारी नहीं सुनूंगी। इसके साथ ही काव्या, वनराज को वॉर्निग देती है कि वो उसके साथ अनुपमा का पासपोर्ट छुपाने जैसी हरकत न करे। अब देखना होगा कि काव्या आखिर लंदन जा पाती है या नहीं और अनु को पाने के लिए माया क्या-क्या दांव चलेगी। 

Pathaan Break 5 Records: शाहरुख खान ने अपने नाम किए ये 5 बड़े रिकॉर्ड, बॉलीवुड के हैं असली 'बादशाह'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement