A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 17 में नई एंट्री से मचेगा बवाल, फूट-फूट कर रोएगा अभिषेक, ईशा की बढ़ेगी मुश्किल

Bigg Boss 17 में नई एंट्री से मचेगा बवाल, फूट-फूट कर रोएगा अभिषेक, ईशा की बढ़ेगी मुश्किल

'बिग बॉस 17' में एक खतरनाक एंट्री होने जा रही है। घर में जहां अब तक अभिषेक कुमार और इशा मालवीय का पुराना रिश्ता सुर्खियां बटोर रहा था। वहीं अब इन दोनों के लिए घर में मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

Bigg Boss 17 - India TV Hindi Image Source : X Bigg Boss 17

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 17 के घर में अब हर दिन लोगों के बीच समीकरण बिगड़ते नजर आ रहे हैं। हर नए एपिसोड में कुछ नई तनातनी देखने को मिल रही है। शनिवार के एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी किसी ने कल्पना ही नहीं की होगी। क्योंकि पहले ही बिग बॉस में इस बार एक्स गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड इशा मालवीय और अभिषेक कुमार आए हुए हैं। लेकिन अब इन दोनों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। क्योंकि शो में एक और एंट्री होने वाली है। 

कौन है घर का नया सदस्य 

 

दरअसल, शुक्रवार के शो के बीच दिखाए गए एक प्रोमो में एक नई एंट्री होती नजर आ रही है। जिसका नाम समर्थ है, यह नई एंट्री कोई और नहीं बल्कि इशा मालवीय के बॉयफ्रेंड हैं। समर्थ का नाम सुनते ही इशा के चेहरे से हवाइयां उड़ने लगती हैं। वहीं अभिषेक भी काफी तनाव में नजर आते हैं। देखिए प्रोमो...

फूट-फूटकर रोए अभिषेक 

अब तक इशा को दोबारा पाने की कोशिश में जुटे अभिषेक का इस एंट्री से काफी दिल टूटने वाला है। वह लॉन एरिया में जाकर फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं। घर के बाकी सदस्य अभिषेक को संभालते नजर आ रहे हैं। 

इशा ने समर्थ से तोड़ा नाता?

वहीं समर्थ और इशा इस बात पर झगड़ते नजर आते हैं कि दोनों डेट कर रहे हैं या नहीं। इशा कहती हैं कि वह समर्थ के साथ डेट नहीं कर रहीं। इस पर समर्थ काफी नाराज हो जाता है और इशा पर भड़कता है कि वह झूठ बोल रही है।

Bigg Boss 17 में फिर छिड़ी जंग, मन्नारा और खानजादी की लड़ाई में अंकिता ने अड़ाई टांग

 

 

'बिग बॉस 17' ने आते ही पलटी TRP की बाजी, 'अनुपमा', 'ये रिश्ता' और 'तारक मेहता' का हाल हुआ बेहाल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से सीखिए कैसे पूरे करते हैं कपल गोल, जानिए क्या हैं इस जोड़ी की खूबियां