A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 17 में हुआ शॉकिंग एविक्शन, रोते बिलखते दिखें कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 17 में हुआ शॉकिंग एविक्शन, रोते बिलखते दिखें कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 17 के हर एपिसोड में कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते बिग बॉस 17 में शॉकिंग एविक्शन होने वाला है, जिसके बाद शो में कंटेस्टेंट्स के बीच और भी जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है।

Bigg boss 17, bb 17, salman khan, Bigg boss 17 elimination- India TV Hindi Image Source : X बिग बॉस 17 में शॉकिंग एविक्शन

सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के कुछ कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया अपनी हरकतों की वजह से ट्रोल हो रहे हैं तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स को लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। शो में आए दिन शॉकिंग ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। घरवालों में आए दिन खतरनाक लड़ाई और बहस देखने को मिल रही है। इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त झटका लगने वाला है। शो से एक कंटेस्टेंट आज बेघर होने वाला है, जिसका नाम सुनते ही कंटेस्टेंट्स फूट-फूटकर रोते नजर आने वाले हैं। 

बिग बॉस 17 में शॉकिंग एविक्श

अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों लाइमलाइट में रहने का कोई मौता नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वार फारुकी बॉन्ड भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। अब तक शो से दो कंटेस्टेंट्स मनस्वी मगमई और सोनिया बंसल शो से बाहर हो चुके हैं। पिछले हफ्ते दिवाली पार्टी के कारण शो में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ था, लेकिन इस हफ्ते एक मजबूत कंटेस्टेंट बिग बॉस हाउस से बेघर होने वाला है। 

यहां देखें वीडियो-

रोते बिलखते दिखें कंटेस्टेंट्स 

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में इस हफ्ते भी एक कंटेस्टेंट की जर्नी शो में खत्म होने वाली है।  बिग बॉस इस बार एलिमिनेशन में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। 'बिग बस 17' का नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देख आपको जबरदस्त झटका लगने वााल है। कंटेस्टेंट्स को किसी एक को बेघर करने के लिए उसका नाम बताने के लिए कहा जाता है। बिग बॉस लिविंग एरिया में घरवालों को बुलाकर कहते हैं कि तीन कंटेस्टेंट्स में से कोई एक अभी के अभी घर से बेघर हो जाएगा। ये सुनते ही कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के गले लगकर रोते नजर आते हैं। 

ये कंटेस्टेंट होगा शो से बाहर

'बिग बॉस 17' के इस हफ्ते नील भट्ट्,जिग्रा, नावेद, रिंकू और अभिषेक का नाम एलिमिनेशन के लिए सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, इस बार नावेद सोल शो से बाहर हो सकते हैं। इस हफ्ते शो में उनकी आखिरी जर्नी हो सकती है। 

ये भी पढ़ें-

रजनीकांत के नाती पर पुलिस का एक्शन, बिना लाइसेंस और हेलमेट चला रहे थे बाइक

Tusshar Kapoor बिना डायलॉग बोले भी मचा देते हैं तहलका, इस फिल्म में गूंगा बन बटोरी शोहरत

Bigg Boss 17 में समर्थ ने लड़ाई के बीच किया ईशा के पेरेंट्स को टारगेट, मन्नारा ने ऐश्वर्या शर्मा को पहुंचाई चोट