A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 17 में आईं जिग्ना वोरा की क्या है गेम स्ट्रेटजी? हर मुकाबले की है पूरी तैयारी

Bigg Boss 17 में आईं जिग्ना वोरा की क्या है गेम स्ट्रेटजी? हर मुकाबले की है पूरी तैयारी

'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेने वालीं जिग्ना वोरा का कहना हैं कि कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो से लोगों को उनका सच पता चलेगा।

Bigg Boss 17- India TV Hindi Image Source : IANS Bigg Boss 17

नई दिल्लीः पूर्व क्राइम रिपोर्टर जिग्ना वोरा वर्तमान में 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के माध्यम से लोगों को उनका असली पक्ष पता चलेगा। एक इंटरव्यू में बात करते हुए जिग्ना ने शो में शामिल होने की अपनी वजह का खुलासा किया।

अपने अतीत को सामने नहीं लाना चाहतीं

उन्होंने कहा, "बिग बॉस के घर में शामिल होने की वजह मेरा बेटा है। वह चाहता था कि मैं इसका हिस्सा बनूं।" क्या वह 'बिग बॉस 17' में अपने संघर्षों के और पहलुओं को सामने लाएंगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा, "नहीं, मैं अतीत में जो कुछ भी हुआ है, उसे सामने नहीं लाना चाहती। हां, लेकिन लोगों को पता चल जाएगा कि असली जिग्ना वोरा कौन है और जिग्ना वोरा का कैसा स्वभाव है।"

हर तरह से हैं खेल के लिए तैयार

यह पूछे जाने पर कि क्या वह शो में सर्वाइवल गेम के लिए तैयार हैं, उन्होंने कहा, "जीवन में भी हर किसी को अस्तित्व से जुड़ी बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। बात सिर्फ इतनी है कि असल जिंदगी में लोगों को इसके बारे में नहीं पता लेकिन शो में ये देखने को मिलेगा। बस यही अंतर है।"

फिलहाल शो में पहले राउंड का नॉमिनेशन हो चुका है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मन्नारा चोपड़ा, नावेद सोले और अभिषेक कुमार का नाम सामने आया है।

'पोर्न किंग' राज कुंद्रा क्यों फूट-फूट कर रोए? फिल्म UT 69 के ट्रेलर लॉन्च पर शिल्पा के पति हुए इमोशनल

अल्लू अर्जुन और कृति सेनन बनेंगे बॉलीवुड की नई सुपर हिट जोड़ी, एक्टर ने दिया हिंट