A
Hindi News मनोरंजन टीवी हाथों में हाथ डाले... एक-दूजे की आंखों में खोए, टीवी की इस एक्ट्रेस संग यूं नजर आए मुनव्वर फारुकी

हाथों में हाथ डाले... एक-दूजे की आंखों में खोए, टीवी की इस एक्ट्रेस संग यूं नजर आए मुनव्वर फारुकी

'बिग बॉस 17' के विनर बनने के बाद से ही मुनव्वर फारुकी लगातार किसी न किसी वजह से खबरों में छाए हुए हैं। इसी बीच हाल ही में टीवी की एक फेमस एक्ट्रेस संग मुनव्वर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक-दूजे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं।

Munawar Faruqui, Hina Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मुनव्वर फारूकी इस टीवी एक्ट्रेस संग आए नजर

'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी इन दिनों फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। जब से वह 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर आए हैं, तब से ही लगातार  सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसी बीच हाल ही में मुनव्वर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह टीवी की एक एक्ट्रेस संग नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में मुनव्वर एक्ट्रेस का हाथ थामें उनकी आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं, जानिए कौन हैं वो एक्ट्रेस जिसके साथ मुनव्वर की तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। 

इस एक्ट्रेस संग वायरल हुई मुनव्वर फारुकी की तस्वीरें 

दरअसल, मुनव्वर की जिस एक्ट्रेस संग तस्वीरें वायरल हो रही है वो एक्ट्रेस हिना खान हैं। इस दौरान हिना ट्रेडिशनल बंगाली साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में जहां दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूजे को गौर से निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि मुनव्वर और हिना की ये तस्वीर शूट के दौरान की है। दोनों कोलकाता में एक म्यूजिक शूट कर रहे हैं जहां से दोनों की ये तस्वीरें सामने आई है।  इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस दोनों की सिजलिंग जोड़ी का रोमांस म्यूजिक वीडियो देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

मुनव्वर फारूकी के बारे में 

बता दें,  मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में 'बिग बॉस 17' का खिताब अपने नाम किया है। वहीं इस शो के फर्स्ट रनरअप अभिषेक कुमार और सेकेंड रनरअप मन्नारा चोपड़ा रहीं। वहीं इस शो के जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी की पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई है। वहीं इस शो से पहले मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' भी जीता था। इस शो में भी उन्होंने कंटेंट क्रिएटर अंजलि अरोड़ा संग अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

ये भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण एक बार फिर करेंगी देश का नाम रोशन, इस अवार्ड में प्रेजेंटेटर होंगी एक्ट्रेस

इस वैलेंटाइन साथ नहीं होंगे एजाज खान और पवित्रा पुनिया, खत्म हुआ दोनों का रिश्ता