A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss की एक्स एक्ट्रेस को आया प्रेग्नेंसी में रोना, वीडियो शेयर कर बताई वजह

Bigg Boss की एक्स एक्ट्रेस को आया प्रेग्नेंसी में रोना, वीडियो शेयर कर बताई वजह

बिग बॉस फेम सना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सना बोल रही है ''मां के प्यार से ज्यादा ईमानदार और निस्वार्थ कोई प्यार नहीं है।''

Sana Khan instagram- India TV Hindi Image Source : SANA KHAN INSTAGRAM Sana Khan

बिग बॉस ओटीटी-2 इन दिनों काफी धूम मचा रहा है। वहीं बिग बॉस की एक्स एक्ट्रेस सना खान अपने नन्हें बच्चे के स्वागत करने का इंतजार कर रही हैं। इस साल मार्च में अभिनेत्री ने अपने पति मुफ्ती अनस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उनके घर नन्हा मेहमान जुलाई में आने वाला है। सना कई लोकप्रिय टेलीविजन शो और रियलिटी शो में काम कर चुकी हैं।

The Kapil Sharma Show: Kartik Aaryan को सिर्फ लड़कियां ही नहीं लड़के भी मारते हैं लाइन, देखिए मजेदार वीडियो

ईमानदार और निस्वार्थ प्यार

सना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनकी मां उनके जूते के लेस बांधती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया मुझे झुकने में तकलीफ हो रही है। हम टहलने जाना चाहते है, इसलिए माँ जूते के फीते बांध रही हैं, उन्होंने लिखा, "मेरी मां मेरे जूते का फीता बांध रही हैं ताकि मैं टहलने जा सकूं। मां के प्यार से ज्यादा ईमानदार और निस्वार्थ कोई प्यार नहीं है। यह पोस्ट इसलिए करना पड़ा क्योंकि हम हमेशा उनके द्वारा हमारे लिए किए गए प्यार और बलिदान को भूल जाते हैं। कोई बात नहीं आपकी उम्र कितनी है, आप हमेशा उनके लिए छोटा बच्चा रहेंगे। मैं अपने फीते बांधने के लिए भी नीचे नहीं झुक सकती। मैं तब भी रो रही थी और अब भी, जब मैं यह वीडियो देख रही हूं और जब ये लिख रही थी। वही प्यार देने के लिए इंतजार नहीं कर सकती मैं अपने बच्चे को। 

Ileana D'cruz का प्रेग्नेंसी में बढ़ गया इतना वजन, फैंस को बताई अपनी आपबीती

Adipurush के बदले डायलॉग, अब 'जलेगी तेरे बाप की नहीं ये बोलेंगे 'हनुमान जी'

2020 में छोड़ा मनोरंजन उद्योग

सना खान हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्म का हिस्सा रह चुकी है। बता दें सना ने विज्ञापन और टेलीविजन शो में एक मॉडल के रूप में भी काम किया है। वह सलमान खान और तब्बू के साथ जय हो और गुरमीत चौधरी और शरमन जोशी के साथ वजह तुम हो जैसी फिल्मों में नजर आईं थी। 2020 में उन्होंने मनोरंजन उद्योग छोड़ दिया।