A
Hindi News मनोरंजन टीवी Big Boss 9 January 2023: Shiv Thakare की मां ने टीना और शालीन को बताया भाई-बहन, 4 मजबूत कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

Big Boss 9 January 2023: Shiv Thakare की मां ने टीना और शालीन को बताया भाई-बहन, 4 मजबूत कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

'बिग बॉस 16' के घर में इस समय ड्रामा और भरपूर मनोरंजन जारी है। हाल ही में इस शो में सभी घरवालों के घर वाले आए हैं।

bigg boss twitter- India TV Hindi Image Source : BIGG BOSS TWITTER bigg boss

'बिग बॉस' सभी घरवालों को लिविंग रूम में बुलाते हैं और उन्हें बताते हैं कि वह वीवीआईपी को देर से गिफ्ट के तौर पर घर के अंदर भेज रहे हैं। घरवाले उत्साहित हो जाते हैं क्योंकि, उन्हें पता चलता है कि 'बिग बॉस' ने राशन भेजा है, जबकि 'बिग बॉस' घरवालों को बताते हैं कि प्रत्येक घरवाले को एक मुफ्त दिन मिलेगा क्योंकि उनका प्रतिनिधित्व करने वाले वीवीआईपी को उस दिन ड्यूटी करनी होगी। 'बिग बॉस' घरवालों को यह भी बताते हैं कि वह फ्रीज और रिलीज का आदेश निश्चित समय पर देंगे और राशन इस बात पर निर्भर करेगा कि प्रतियोगी फ्रीज और रिलीज कमांड का कितनी अच्छी तरह पालन करते हैं।

Mission Majnu Trailer: शादी की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस के साथ पाकिस्तान में रोमांस करते नजर आए Siddharth Malhotra!

फ्रीज और रिलीज कमांड में अब्दु रोजिक चलते हैं और हँसने लगते हैं, क्योंकि वह फ्रीज होने पर अपने कपड़े बदलने के बीच में रहते हैं। इसके अलावा, फराह खान बीबी हाउस में प्रवेश करती है और साजिद के पास जाती है, जबकि वह भावुक हो जाती है और उसे बताती है कि वह उसे बहुत याद करती है और उसे लगातार याद दिलाती है कि बात करके राशन न खोएं। शिव की मां में प्रवेश करती हैं और वह शिव को यह कहते हुए चलती है कि वह उसे शो में देखकर बहुत खुश है। शिव ने अपनी मां को गले से लगा लिया और कहा कि वह रोने वाला नहीं है। शिव की मां ने उनके और स्टेन के साथ बात करते हुए खुलासा किया कि उन्हें अपने झगड़े में परिवार को शामिल नहीं करना चाहिए। शिव की माँ ने यह भी बताया कि जब टीना का शिव से झगड़ा हुआ तो, उन्हें अच्छा नहीं लगा था। शिव की मां ने मजाक मजाक में टीना और शीलीन को भाई बोल दिया था, जिसके बाद शिव जोर-जोर से हंसने लगे थे।

Big Boss: Shalin Bhanot ने उठाया सुहाग रात का घूंघट, देखते ही shiv thakare ने जड़ दिया थप्पड़

प्रियंका के छोटे भाई योगेश घर में प्रवेश करते हैं और घरवाले उसे प्रियंका का बड़ा भाई समझने की गलती करते हैं।शिव की मां आशा शालिन और टीना को एक-दूसरे के साथ विनम्र रहने की सलाह देती हैं, जबकि शिव मजाक में कहते हैं कि वे एक खोए हुए कारण हैं। दूसरी ओर फराह मजाक करती है कि टीना शालिन की तुलना में माहिम के लिए अच्छी है, जिस पर हर कोई हंसता है। बिग बॉस ने घोषणा की कि लॉस्ट कैटेगरी को सबसे अधिक वोट मिले और इस हफ्ते श्रीजिता, सुम्बुल, निमृत और स्टेन को एलिमिनेशन के लिए नामांकित किया गया।