Friday, March 29, 2024
Advertisement

Mission Majnu Trailer: शादी की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस के साथ पाकिस्तान में रोमांस करते नजर आए Siddharth Malhotra!

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मिशन मजनू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा दर्जी बनकर पाकिस्तान में घुसते नजर आएंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 09, 2023 23:23 IST
 sidmalhotra instagram- India TV Hindi
Image Source : SIDMALHOTRA INSTAGRAM Mission Majnu

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मिशन मजनू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में सिद्धार्थ रश्मिका के साथ रोमाटिंक नजर आ रहे हैं। शांतनु बागची द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा एक्टर कुमुद मिश्रा, शारिब हाशमी और रजित कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। बता दें इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा की भूमिका एक भारतीय जासूस की हैं। इस फिल्म में एक्टर पाकिस्तान में परमाणु क्षमता का पता लगाने के लिए जाते हैं।

Big Boss: Shalin Bhanot ने उठाया सुहाग रात का घूंघट, देखते ही shiv thakare ने जड़ दिया थप्पड़

ये फिल्म गणतंत्र दिवस के पहले रिलीज होगी। बता दें ये फिल्म थोड़ी-बहुत फिल्म राजी की तरह है। 'राजी' में आलिया भट्ट पड़ोसी देश में एंट्री करने के लिए शादी का सहारा लेती हैं वैसी ही इस फिल्म में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा दर्जी बनकर पाकिस्तान में घुसते हैं और उन्हें वहा की एक लड़की रश्मिका मंदाना से शादी करते हैं। इस ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा रश्मिका मंदाना के प्यार में पड़ जाते हैं, उन्हें टीम ने बताया कि तुम प्यार करने नहीं देश के लिए आए हो। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'मिशन मजनू' 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

Bigg Boss: इस कंटेस्टेंट के सिर सजा 'बिग बॉस' का ताज, राखी सावंत को मिले इतने लाख रुपये

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के अनुसार कपल फरवरी 2023 में शादी करने जा रहे हैं। ये शादी राजस्थान में होगी। कपल 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शंस 4 और 5 फरवरी को होंगे, जिसमें मेहमानों की बीच मेहंदी, हल्दी और संगीत जैसी सेरेमनी होगी। 6 फरवरी को जैसलमेर पैलेस होटल में दोनों सात फेरे लेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिश्ते की खबर फिल्म 'शेरशाह' के सेट से शुरू हुई थीं। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement