A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss OTT 2: वो कंटेस्टेंट जिसे पैदा होते ही छोड़ गए थे पेरेंट्स, 17 साल बाद दोबार हुई मां से मुलाकात

Bigg Boss OTT 2: वो कंटेस्टेंट जिसे पैदा होते ही छोड़ गए थे पेरेंट्स, 17 साल बाद दोबार हुई मां से मुलाकात

बिग बॉस ओटीटी 2 में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। अब लेबनीज मॉडल जहा हदीद ने अपनी लाइफ से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

Jad Hadid- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Jad Hadid.

बिग बॉस ओटीटी 2 को शुरू हुए 6 दिन हो गए हैं। इस शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। जितना लोग टीवी पर आने वाले  बिग बॉस को पसंद करते हैं, उतना बीबी ओटीट को भी पसंद करते हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो में अच्छे से अच्छे कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं, जो अपनी कहानी खुलकर बता रहे हैं। इस बार शो में आए कंटेस्टेंट काफी ज्यादा वोकल हैं और अपने मन की बात सबके बीच रख रहे हैं। शो की शुरुआत में ही कई खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में शो में हिस्सा लेने वाले लेबनीज मॉडल जद हदीद ने अपनी एक इमोशनल कहानी साझा की है। 

साइर ने पूछा जद से पर्सनल सवाल
दरअसल, जद हदीद को पूजा भट्ट और साइरस के साथ बैठे देखा गया। ये आपस में बातें कर रहे थे। इसी दौरान साइरस ने जद से सवाल किया कि उनके पेरेंट्स उन्हें पड़ोसी के दरवाजे पर क्यों छोड़ गए थे? इसके जवाब में जद ने काफी इमोशनल स्टोरी साझा की। जद ने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए बताया कि उनका बचपन पड़ोसी के साथ बीता और उन्होंने ही परवरिश की। 

छोड़ गए थे पिता
जद हदीद अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए बताते हैं, 'मेरे पिता ने मेरी मां के साथ कुछ ही वक्त बिताया था कि वो प्रेग्नेंट हो गईं। मेरे पैदा होने के बाद पिता मेरे डॉक्यूमेंट्स लेकर म्युनिसिपैलिटी गए। इसके बाद वो अलग-अलग देश घूमने निकल गए। मेरी मां अकेली पड़ गईं और उन्होंने मेरा नाम रखा  बपतिस्‍मा कराया है। उनके आस-पास न होने की वजह से लगा कि वो अब कभी नहीं लौटेंगे। 1984 में कोई फोन कॉल्स भी नहीं होते थे, लेकिन वो वापस आए। मुझसे जुड़े कागजात लेकर वो म्युनिसिपैलिटी पहुंचे तो उन्हें पता चला कि मेरा बपतिस्‍मा हो चुका है। उन्हें पता चला कि मेरा नाम जद है, जो कि बहुत कॉमन है और किसी भी धर्म से जुड़ा नहीं है। वो कोर्ट गए और फिर घर वापस आए। सारे डॉक्यूमेंट्स फाड़कर फेंक दिए। उन्होंने मेरी मां को तलाक दे दिया और अपना सामान लेकर चले गए। ये सब कुछ एक दिन में हुआ। 

17 बाद जद को पता चला कहां गई थीं उनकी मां
जद आगे बताते हैं, 'कुछ वक्त के बाद मेरी मां को लगा कि अब तो वो लौट आए हैं और वो मुझे पड़ोसी के दरवाजे पर छोड़कर अपने माता-पिता के पास चली गईं। उन्होंने पड़ोसियों से कहा कि वो सुपरमार्केट तक जा रही हैं। ये उन्होंने 17 साल बाद बताया, जब मेरी उनसे दोबारा मुलाकात हुई। मैं एक हफ्ते तक उस कमरे में रहा। मैंने कूड़े में से खाना खाया। सड़क के पास ही एक रेस्टोरेंट था। वहां से बचा खाना फेंक दिया जाता था और दिन के खत्म होने के बाद मैं नीचे जाकर उसे बिनकर खा लेता था। एक दिन मुझे ऐसा करते हुए एक पड़ोसी ने देखा। उनकी लाइब्रेरी थी। वो चिल्लाने लगे कि मेरी मां मुझे अकेला कैसे छोड़ सकती है। वो मेरा हाथ पकड़कर मेरे घर ले गए, दरवाजा खटखटाए, लेकिन किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला। मेरे पिता ने कुछ घंटों में वो घर बेच दिया था।'

ऐसे हुई जद की मां से दोबारा मुलाकात
पूजा भट्ट ने जद से सवाल किया कि वो अपनी मां से दोबारा कैसे मिले। इसके जवाब में उन्होंने कहा,'मैंने उन्हें खोजा। वो मुलाकात काफी ड्रामे से भरी थी। वो गिर गईं, जब मैंने उन्हें बताया कि मैं कौन हूं। मैंने उन्हें सारे कागजात दिखाए। वो उस हाल में नहीं थी कि वो सब पढ़ सकतीं। मेरी मुलाकात के कुछ साल बाद ही वो मन गईं। मैंने उनसे कभी माफी के लिए नहीं कहा, लेकिन उन्होंने सॉरी कहा। वो इतने साल सोचती रहीं कि मैं अपने पिता के पास था। उन्हें पता ही नहीं था कि मैं अकेला था। उन्हें लगा कि मेरे पिता मुझे अपने साथ ले गए। वो उनसे लड़ना नहीं चाहती थीं, ये बात उनके दिमाद में पहले से ही थी।'

पिता के बारे में क्या था जद का कहना
साइरस ने जब पिता के बारे में पूछा तो जद ने कहा, 'वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। 10 साल पहले ही उनकी मौत हो गई और मैंने कभी उनकी तलाश नहीं की।' पूजा भट्ट ये सुनने के बाद इमोशनल हो गईं और कुर्सी से उठकर जद को गले लगा लिया।

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्रे के पोते और बुआ ईशा देओल सुलझा रहे उलझे रिश्ते, ये सोशल मीडिया पोस्ट है गवाह!

विवादों के बीच सामने आया कृति सेनन की मां का पोस्ट, इशारों-इशारों में कही बड़ी बात!