A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस' का ये विजेता हुआ गिरफ्तार, कुछ दिनों पहले ही हाथों में उठाई थी ट्रॉफी

'बिग बॉस' का ये विजेता हुआ गिरफ्तार, कुछ दिनों पहले ही हाथों में उठाई थी ट्रॉफी

'बिग बॉस तेलुगू' सीजन 7 के विजेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को ही शो के विनर की घोषणा की गई थी। इस घोषणा के बाद ही काफी हिंसक माहौल देखने को मिला, जिसके बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी थी। अब इसी कड़ी में ये कदम अठाया गया है।

Bigg Boss Telugu season 7 - India TV Hindi Image Source : X नागार्जुन के साथ 'बिग बॉस तेलुगू' सीजन 7 के विजेता पल्लवी प्रशांत।

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस तेलुगू' सीजन 7 के विजेता पल्लवी प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया गया। ये कार्रवाई हैदराबाद में रविवार रात हुई हिंसक घटनाओं के सिलसिले में की गई है। पुलिस ने प्रशांत और उसके भाई महावीर को सिद्दीपेट जिले के गजवेल मंडल के कोलगुर गांव स्थित उनके घर से हिरासत में ले लिया। उन्हें हैदराबाद के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन लाया गया, जहां 16 दिसंबर की रात अन्नपूर्णा स्टूडियो के पास हुई घटनाओं के संबंध में मामला दर्ज किया गया था।

विनर की घोषणा होने के बाद मचा था हड़कंप

रविवार रात को विजेता के नाम की घोषणा के बाद बिग बॉस के फाइनलिस्ट के प्रशंसक भड़क गए थे। उन्होंने नारे लगाए और प्रतिभागियों सहित स्टूडियो से बाहर निकल रहे वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। उन्होंने तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की छह बसों, एक पुलिस वाहन और निजी वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में उपविजेता अमरदीप चौधरी की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन वह सुरक्षित बच गए। कुल मिलाकर इस पूरे मामले में काफी तोड़फोड़ की गई।

पुलिस ने जैसे-तैसे पाया था हालात पर काबी

हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने प्रशांत और उनके अनुयायियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, क्योंकि उन्होंने इसके खिलाफ चेतावनी दिए जाने के बावजूद रैली निकाली थी। छह आरटीसी बसों और तीन निजी वाहनों को हुए नुकसान के लिए एक और मामला दर्ज किया गया था। विजेता की घोषणा के तुरंत बाद प्रशांत के समर्थकों ने जश्‍न मनाना शुरू कर दिया था, जबकि अमरदीप के समर्थकों ने फैसले के विरोध में नारे लगाए थे। इससे दोनों गुटों में झड़प हो गई।

यहां देखें झड़प का वीडियो

पांचवीं बार  बिग बॉस तेलुगु के होस्ट बने नागार्जुन  

बता दें कि नागार्जुन पांचवीं बार बिग बॉस तेलुगु के होस्ट बने हैं। वहीं पहले सीज़न को जूनियर एनटीआर ने होस्ट किया था, जबकि दूसरे सीज़न को नानी ने होस्ट किया था।17 दिसंबर को बिग बॉस तेलुगु का ग्रैंड फिनाले डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार मां पर प्रसारित किया गया था। पल्लवी प्रशांत, अमरदीप चौधरी, अर्जुन अंबाती, प्रियंका जैन, शिवाजी और प्रिंस यावर शो के फाइनलिस्ट थे। प्रशांत को जनता से सबसे अधिक वोट मिले और उन्होंने इस सीजन का खिताब जीता। वह तेलंगाना के एक गांव के रहने वाले हैं और पेशे से किसान हैं। दर्शकों का दावा है कि सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाले प्रतियोगियों में से एक रहे और फिर विजेता बनने तक का सफर तय किया।

IANS Input

ये भी पढ़ें: क्या 'जवान' और 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ेगी 'डंकी'? जानें पहले दिन शाहरुख की फिल्म करेगी कितनी कमाई

Dunki Twitter Review: रिलीज होते ही बजा 'डंकी' का डंका, शाहरुख खान के अलावा इस एक्टर की हो रही तारीफ