A
Hindi News मनोरंजन टीवी ‘गोपी बहू’ बनने वाली हैं दुल्हन? ब्राइडल लुक और हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें हुई वायरल

‘गोपी बहू’ बनने वाली हैं दुल्हन? ब्राइडल लुक और हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें हुई वायरल

गोपी बहू ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर लग रहा है कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस फोटोज में देवोलीना भट्टाचार्जी ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं।

Devoleena Bhattacharjee instagram- India TV Hindi Image Source : DEVOLEENA BHATTACHARJEE INSTAGRAM Devoleena Bhattacharjee

गोपी बहू एक ऐसा नाम जिसे सब जानते हैं। स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' से गोपी बहू घर-घर में फेमस हुई हैं। हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी चर्चा में हैं। आए दिन उनके और उनके बॉयफ्रेंड की फोटोज वायरल होती है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें देवोलीना के गालों पर हल्दी और हाथों में मेहंदी लगी है। वहीं आज एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई हैं जिसमें वे ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं।

Image Source : Devoleena Bhattacharjee instagramDevoleena Bhattacharjee

सांवली रंगत पर अनु अग्रवाल ने सुनाई आपबीती, कहा- खुलकर गुजारी जिंदगी, ओपनली किया स्मोक

हाल ही में गोपी बहू ने स्टोरी शेयर की है, जिसमें वे दूल्हन बनी नजर आ रही हैं। उन्होंने हाथों में चूड़ियां, कड़े, कलीरे, मांग टीका, झुमका पहना है। साथ ही बिंदी भी लगाई हैं। इस वीडियो में देवोलीना कार में बैठी हैं और पूरी दूल्हन के जैसे तैयार हुई हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस कयास लग रहे हैं कि गोपी बहू सीक्रेटली शादी करने जा रही हैं। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और उनके कथित बॉयफ्रेंड विशाल सिंह शादी कर रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज में अभिनेत्री के साथ उनके बॉयफ्रेंड विशाल सिंह भी नजर आ रहे हैं। देवोलीना की इन तस्वीरों को देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

Image Source : Devoleena Bhattacharjee instagramDevoleena Bhattacharjee

Year Ender 2022: इन फिल्मों के पोस्टर और ट्रेलर देख लोग हुए आहत, खूब हुए विवाद

गोपी बहू को इस लुक में देखकर फैंस काफी शॉक्ड हो रहे हैं। फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि देवोलीना शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मंगलवार को देवोलीना का हल्दी लुक सामने आया और आज ब्राइडल लुक। इन सभी फोटोज को देखकर फैंस को झटका लगा है। वहीं कुछ फैंस का मानना हैं कि वे शादी नहीं कर रही हैं ये सब प्रैंक है। बता दें इससे पहले भी एक्ट्रेस ने सगाई का वीडियो शेयर कर प्रैंक किया था। बाद में फैंस को बताया था कि, उन्होंने सगाई नहीं की, जबकि देवोलीना और विशाल ने ये पूरा प्रैंक उनके म्यूजिक वीडियो के लिए किया था। अब देखना यह होगा कि देवोलीना सच में शादी के बंधन में बंध रही हैं या ये भी प्रैंक है।