A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'चाशनी' से एक्टिंग में डेब्यू करेंगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें बहनों की गोलमाल कहानी

'चाशनी' से एक्टिंग में डेब्यू करेंगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें बहनों की गोलमाल कहानी

Chashni: स्टार प्लस के कई शोज ने दर्शकों के दिलों पर हमेशा राज करते हैं, ऐसे में शो में नजर आने वाले किरदारों को भी फैंस से बहुत प्यार मिलता है।

chashni star plus new tv show- India TV Hindi Image Source : CHASHNI S Chashni

Chashni: स्टार प्लस के टीवी सीरियल्स टीआरपी रेटिंग में छा हुए रहते हैं। स्टार प्लस के सीरियल्स लोगों को बहुत पसंद आते हैं। स्टार प्लस में नजर आने वाले सास-बहू के ड्रामा को दर्शक हमेशा से पसंद करते आ रहे हैं। अब इस कड़ी में एक नया शो जुड़ने वाला है, इस नए शो का नाम है 'चाशनी', टीवी सीरियल 'चाशनी' से कई नए किरदार अपने अभिनय की शुरूआत करने वाले हैं। 

स्टार प्लस का नया टीवी सीरियल 'चाशनी' से अभिनय की शुरूआत कर रहीं सृष्टि सिंह ने अपनी पहले प्रोजेक्ट के बारे में उत्साह व्यक्त किया और यह भी शेयर किया कि शो को दिलचस्प और अलग कैसा बनाता है, शो में अभिनेत्री अमनदीप सिद्धू भी हैं। सृष्टि ने कहा की - 'यह मेरा पहला शो है, मेरा पहला डेली सोप है। यह मेरे लिए सीखने का अनुभव है, यह एक मजेदार अनुभव है, लेकिन साथ ही साथ चुनौतीपूर्ण भी है। मेरा किरदार बहन से सास बनने में एक बड़े बदलाव से गुजरा है। मुझे लगता है कि यह पहली बार होने जा रहा है कि दर्शकों को चाशनी के साथ बिल्कुल अलग और मसालेदार कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा।'

'चाशनी' दो बहनों की कहानी है जो बाद में सास और बहू बनीं। अभिनेत्री ने कहा कि शुरूआत में, वह एक सास की भूमिका निभाने में झिझक रही थीं, लेकिन स्क्रिप्ट को समझने के बाद उन्होंने इस परियोजना को स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा- जब मुझे सास के किरदार के बारे में बताया गया, तो मैं चौंक गई, लेकिन बाद में जब मुझे कहानी समझ में आई, तो मेरे लिए किरदार में ढलना आसान हो गया। 

उन्होंने कहा, 'चाशनी' के साथ, दर्शकों को कुछ मसालेदार और पूरी तरह से एक अलग अवधारणा देखने को मिलेगी। 'चाशनी' का प्रसारण जल्द ही स्टार प्लस पर होगा।

'चाशनी' का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें दो बहनों की कहानी दिखाई गई है जो भावनात्मक उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं। रोशनी की भूमिका निभाने वाली अमनदीप सिद्धू, शो में एक फायर फाइटर हैं, जबकि चांदनी एक आज़ाद ख्यालात वाली रेबेल लड़की हैं। 

ये भी पढ़ें-

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की आरोही ने शेयर की मां की तस्वीर, कही दिल छू लेनी वाली बात

Hardik-Natasha Marriage: हार्दिक पंड्या ने उदयपुर में फिर रचाई शादी, वायरल हुई पहली तस्वीर

Gadar 2: एक-दूसरे के प्यार में खोए दिखे सकीना और तारा सिंह, रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर