A
Hindi News मनोरंजन टीवी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हो रही ‘दयाबेन’ की वापसी! वायरल हो रही ये फोटो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हो रही ‘दयाबेन’ की वापसी! वायरल हो रही ये फोटो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हाल ही के एपिसोड में पता चला कि दयाबेन आखिरकार जल्द ही गोकुलधन सोसायटी में वापसी कर रही हैं। इस खबर को जानने के बाद फैंस काफी खुश हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। ये दर्शकों का पसंदीदा शो में से एक है। कई सालों से फैंस इस सीरियल को काफी पसंद कर रहे हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा वर्तमान में सब टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है। 2008 में शुरू हुए इस सीरियल ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और घर-घर में पहचान बना ली। इस शो में दयाबेन को काफी पहचान मिली, लेकिन उन्होंने बीच में ही ये शो छोड़ दिया था। वहीं अब ऐसा कहा जा रहा है कि शो में दयाबेन की वापसी हो सकती है।

Gadar-2: 'द कपिल शर्मा' शो में सनी देओल ने किया शॉकिंग खुलासा, पहुंची दो-दो सकीना, देखें वीडियो

इस दिन वापस आएंगी दयाबेन 

फैंस के लिए खबर किसी खुशी से कम नहीं है। दयाबेन का किरदार आखिरकार छह साल के लंबे समय के बाद शो में वापसी कर रहा है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि दयाबेन (दिशा वकानी) वापस आ रही है या निर्माताओं को नई अभिनेता मिल गई है। हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि सुंदरलाल को जेठालाल ने धोखा देकर गोकुलधाम बुलाया और दया के बारे में जवाब देने के लिए कहा। जेठालाल इस बात से गुस्से में है कि उसकी पत्नी अहमदाबाद से कब घर लौट रही है। सुंदरलाल को पता चलता है कि यह सब उसे गोकुलधाम वापस बुलाने और दया के बारे में सवाल का जवाब देने की एक चाल थी। हर गोकुलधामवासी की आंखों में अपनी बहन दया के लिए प्यार देखने के बाद, वह आखिरकार दया की वापसी के समय का खुलासा करता है और यह भी वादा करता है कि वह इस नवरात्रि या दिवाली पर मुंबई वापस आएगी। इस एपिसोड के बाद से फैंस में काफी खुशी है कि उनका पसंदीदा किरदार आखिरकार वापस आ रहा है और उन्हें फिर से 'टप्पू के पापा' की आवाज सुनाई देगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्यारी दयाबेन आखिरकार इस दिवाली शो में वापसी करती हैं या नहीं।

Anupamaa की माया मौत के बाद जन्मदिन मनाते आईं नजर, शेयर की तस्वीरें

इस साल दयाबेन ने की थी शादी

दयाबेन शो के सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सफलता का एक मुख्य कारण दयाबेन भी है। 2015 में मयूर पाडिया से शादी के दो साल बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था। फैंस शिकायत कर रहे हैं कि दयाबेन के बाहर जाने के बाद शो पहले जैसा नहीं रहा। शो में वह अपनी अनोखी आवाज, गरबा स्टाइल, भाई सुंदर और मां के प्रति प्यार के लिए मशहूर हैं।