A
Hindi News मनोरंजन टीवी सात साल की सानवी नेगी ने टाइगर श्रॉफ को दी मात, 33 सेकंड में 52 बैकफ्लिप कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

सात साल की सानवी नेगी ने टाइगर श्रॉफ को दी मात, 33 सेकंड में 52 बैकफ्लिप कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

सानवी ने 33 सेकंड में 52 बैकफ्लिप करने के बाद सबसे तेज बैकफ्लिप करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है।

 Saanvi Negi defeats Tiger Shroff- India TV Hindi Image Source : IANS  Saanvi Negi defeats Tiger Shroff

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को 7 वर्षीय 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5' की प्रतियोगी सानवी नेगी ने बैकफ्लिप चैलेंज में हरा दिया। उसने टाइगर को बैकफ्लिप चैलेंज में उसके खिलाफ कम्पटीशन करने के लिए चुनौती दी। सानवी ने 33 सेकंड में 52 बैकफ्लिप करने के बाद सबसे तेज बैकफ्लिप करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है।

टाइगर ने बताया, "सानवी को बैकफ्लिप करते देखना रोमांचक था। मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि लगातार बैकफ्लिप करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास होने के लिए बहुत अभ्यास करना पड़ता है और वह पहले से ही इस कम उम्र में एक रिकॉर्ड रखती है। मैंने उसके साथ कम्पटीशन करने की कोशिश की, लेकिन मेरे पास अपनी हार स्वीकार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। वह वास्तव में अद्भुत है।"

Photos : रणबीर-आलिया के पोस्ट वेडिंग पार्टी में जगमगाया 'वास्तु', मलाइका से लेकर अर्जुन कपूर तक ये सेलेब्स आए नजर

इसके साथ ही 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5' में दिवंगत किशोर कुमार की पत्नी लीना चंद्रवरकर विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दीं।

दिग्गज अभिनेत्री लीना चंद्रवरकर ने 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5' में बताया कि किस तरह दिवंगत किशोर कुमार ने उन्हें पहली बार मिलने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था।

Ranbir Alia Wedding: इन वजहों से रणबीर-आलिया की शादी है सबसे अलग, बेहद सादगी से दोनों ने की शादी

लीना लोकप्रिय पाश्र्व गायक सुदेश भोसले के साथ एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दीं। जब होस्ट जय भानुशाली ने दिवंगत गायक की पत्नी से उनकी प्रेम कहानी के बारे में पूछा तो लीना ने बताया कि उन्होंने किशोर कुमार से मिलने का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। फिर एक रात जब उनके पिता ने उन्हें मुसीबत कहा तो उन्होंने अपना घर छोड़ने का फैसला कर लिया। उन्होंने किशोर कुमार का नंबर डायल किया और उनसे पूछा कि क्या वह उनसे शादी करना चाहेंगे।

'डीआईडी लिटिल मास्टर्स' जी टीवी पर प्रसारित होता है।