Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Ranbir Alia Wedding: इन वजहों से रणबीर-आलिया की शादी है सबसे अलग, बेहद सादगी से दोनों ने की शादी

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्या है वह वजह जो रणबीर- आलिया की शादी को सबसे अलग करती हैं। आइए जानते हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: April 16, 2022 23:33 IST
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ALIAABHATT Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding  

बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिसे देखो हर कोई इस रॉयल कपल की सादगी को देख उनकी तारीफ कर रहा है।  लेकिन क्या आपने रणबीर और आलिया की शादी में कुछ चीजें ऐसी देखी जो बाकी सभी सेलेब्स की शादी से एकदम अलग करती हैं? अगर नहीं तो फिर यह खबर आपके लिए हैं, क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्या है वह वजह जो रणबीर- आलिया की शादी को सबसे अलग करती है। आइए जानते हैं। 

अगर बात करें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग वेन्यू की दोनों ने शादी के लिए मुंबई को ही चुना। जबकि ज्यादातर बॉलीवुड के कपल जैसे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, प्रियंका चोपड़ा और निक आदि ने अपनी शादी डेस्टिनेशन वेडिंग की। 

रणबीर-आलिया के पोस्ट वेडिंग पार्टी में जगमगाया 'वास्तु', शाहीन भट्ट-सोनी राजदान इस अंदाज में आईं नजर

इसके अलावा सबसे खास बात यह है कि आमतौर पर शादी के लिए बॉलीवुड सितारे महंगे से महंगा होटल बुक करवाते हैं। लेकिन रणबीर और आलिया ने ऐसा नहीं किया और अपनी शादी के लिए वास्तु घर को चुना। 

अभी तक जितने भी सेलेब्स ने शादी की है सभी ने अपनी शादी के लिए डेकोरेशन से लेकर वेडिंग प्लेस तक के लिए पानी की तरह पैसा बहाया। जबकि रणबीर और आलिया ने बेहद ही सादगी से अपने घर पर सात फेरे लिए। 

अगर बात आलिया कि वेडिंग ड्रेस की करें तो एक्ट्रेस ने सबसे अलग कलर चुना था। जहां आलिया सफेद कलर की साड़ी पहनी राजकुमारी की तरह लग रही थीं, तो वहीं रणबीर ने भी सफेद कलर की शेरवानी पहनी थीं जिसमें उनका लुक एकदम रोयल लग रहा था। इसके अलावा दूसरे सेलेब्स की वेडिंग ड्रेस की बात करें जैसे प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा की तो, इन्होंने अपनी शादी के दिन लाल रंग का लहंगा पहना था जबकि अनुष्का शर्मा ने लाइट पिंक कलर के लहंगे पहने थे। 

शादी के बाद सभी बॉलीवुड सितारे पैपराजी के सामने आकर पोज देते हें। लेकिन रणबीर कपूर और आलिया न केवल जमकर पोज दिए बल्कि रणबीर ने आलिया को सभी के सामने गोद में भी उठा लिया। 

रणबीर-आलिया के उम्र में है 10 साल का अंतर, इन बॉलीवुड कपल्स के बीच भी है उम्र में बड़े फासले

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement