Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Ranbir-Alia Wedding: आलिया भट्ट की शादी की साड़ी पहले पहन चुकी हैं कंगना रनौत, फैंस ने डिजाइनर को कहा-आलसी

जब से आलिया की शादी की तस्वीरें सामने आई है तभी से उनके फैंस दुल्हन की शादी के लुक को डिकोड करने में व्यस्त हैं। लोगों को आलिया भट्ट की साड़ी देखकर एक्ट्रेस कंगना रनौत की याद आ गई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 16, 2022 21:39 IST
Alia Bhatt and Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KANGANARANAUT/ YOGEN SHAH Alia Bhatt and Kangana Ranaut   

लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी बेहद ही सादगी से हो गई। शादी के बाद आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने शादी की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की और फिर रणबीर के साथ मीडिया के सामने आ गईं। सभी को रणबीर और आलिया का लुक काफी पंसद आया। एक तरफ जहां रणबीर शेरवानी में राजकुमार की तरह नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ आलिया के लुक ने लोगों को प्रभावित किया। दोनों का यह शादी लुक फैस को काफी पसंद आया। कपल के ड्रेस को फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसांची मुखर्जी ने डिजाइन किया था। 

जब से आलिया की शादी की तस्वीरें सामने आई है तभी से उनके फैंस दुल्हन की शादी के लुक को डिकोड करने में व्यस्त हैं। कुछ लोगों को आलिया भट्ट की साड़ी देखकर एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई की शादी की याद आ गई। दरअसल, कुछ साल पहले कंगना रनौत ने साड़ी को सिल्क फैब्रिक में बेज और गोल्डन एम्ब्रॉयडरी के साथ पहना था और इसे अपने भाई अक्षत की शादी के रिसेप्शन के दौरान मैचिंग ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। इसे भी डिजाइनर सब्यसांची मुखर्जी ने तैयार किया था।

वहीं अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी हूबहू ऐसी ही साड़ी पहनी थी। फिर क्या था दोनों अभिनेत्रियों की एक ही जैसी साड़ी पहने आलिया की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

कंगना की इस पोस्ट पर कमेंट देते हुए एक फैन ने लिखा, 'आलिया भट्ट की शादी की ड्रेस कंगना रनौत सदियों पहले पहनी गई है।'  एक अन्य यू़जर ने लिखा - 'तो आलिया की शादी की साड़ी इससे प्रेरित है?' एक अन्य ने कहा, 'नहीं, उनके पहनावे समान नहीं हैं, लेकिन बहुत समान हैं! लेकिन सब्यसांची आलसी है!'

दूसरी ओर, अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी पहले एक जैसी दिखने वाली साड़ी पहनी थी। इसे फैब्रिक के क्रॉप्ड जैकेट के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया।

इस बीच, आलिया भट्ट ने गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ी पहनी थी, जिस पर बारीक वर्क और कढ़ाईदार हाथ से बुने हुए टिश्यू वील के साथ कस्टमाइज्ड बटरफ्लाई ब्लाउज था। उन्होंने अपने लुक को सब्यसांची की हैरिटेज ज्वैलरी के साथ मैच किया था। अभिनेत्री ने चोकर नेकपीस पहना था। ।

बता दे कि रणबीर और आलिया ने गुरुवार को पूर्व के बांद्रा स्थित आवास 'वास्तु' में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सात फेरे लिए।

आलिया को दुल्हन के रूप में देख भावुक हुए उनके बॉडीगार्ड, लिखा- आपके नन्हें हाथों को पकड़ने से लेकर...

Alia-Ranbir mehendi Photos: कहीं रणबीर की बाहों में तो कहीं फैमिली संग मस्ती करती नजर आईं आलिया, रणबीर ने पापा ऋषि को किया याद 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement