Friday, April 26, 2024
Advertisement

तैमूर ने नाक में उंगली डाली, जेह कहीं और देखने लगा... करीना ने बताया कैसी होती है उनकी फैमिली फोटो

करीना कपूर और सैफ अली खान लाइट पिंक परिधान पहनकर रणबीर-आलिया की शादी में शामिल हुए।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 15, 2022 13:14 IST
करीना कपूर खान, सैफ अली खान, तैमूर अली खान, जेह अली खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KAREENA KAPOOR KHAN करीना कपूर खान, सैफ अली खान, तैमूर अली खान, जेह अली खान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में करीना कपूर खान और सैफ अली खान पर सभी की निगाहें टिक गईं। करीना ने पति सैफ के साथ ट्विनिंग की। दोनों ने बेबी पिक कलर की आउटफिट कैरी की हुई थी। स्टाइल स्टेटमेंट को देख हर कोई दंग रह गया। करीना कपूर के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थीं। साड़ी पर सिल्वर कलर का बॉर्डर खूबसूरती को चार चांद लगा रहा था। इसके अलावा, उनकी सिंपल जूलरी और लाइट मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था। वहीं सैफ ने नेहरू जैकेट और पजामे के साथ पिंक कलर का रॉयल कुर्ता पहना हुआ था। आपको बता दें कि रणबीर-आलिया की शादी की रस्में पाली हिल स्थित आवास वास्तु में हुई।

आज करीना ने शादी से अपनी फैमिली की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना के साथ सैफ अली खान उनके बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान नजर आ रहे हैं। तस्वीर में हम देख सकते हैं कि तैमूर ने अपने नाक में उंगली डाली है वहीं जेह दूसरी तरफ देख रहे हैं। करीना को देखकर ऐसा लग रहा है वो कुछ बोल रही हैं वहीं सैफ कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- पारिवारिक तस्वीर पाने की उनकी कोशिश कैसी दिखती है ...

सैफू कृपया तस्वीर के लिए मुस्कुराएं …
टिम अपनी उंगली को अपनी नाक से बाहर निकालो ...
जेह बाबा इधर देखो...
मैं- अरे कोई फोटो लो यार…
क्लिक करें…
और यही मुझे सबसे अच्छे लोग मिले ️
मेरे जीवन के पुरुष मेरी दुनिया
भाई की शादी

आलिया और रणबीर ने आखिरकार पांच साल के रोमांस के बाद गुरुवार को शादी कर ली। दोनों ने 2018 में 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर डेटिंग शुरू की थी, और उसी साल सोनम कपूर के शादी के रिसेप्शन में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement