Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तैमूर नहीं, छोटा बेटा जेह है सैफ अली खान के जैसा, PHOTO देखकर हो जाएगा यकीन!

Jehangir Ali Khan AKA Jeh: करीनाऔर सैफ का छोटा बेटा जेह 1 साल का हो चुका है। जहांगीर अली खान (जेह) के एक बरस पूरे होने पर उनकी बुआ सबा ने सैफ और जेह के बचपन की तस्वीरें शेयर कीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 21, 2022 23:38 IST
Jehangir Ali Khan AKA Jeh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जेह के साथ करीना कपूर

Highlights

  • तैमूर का छोटा भाई जेह हो गया एक साल का
  • जेह और सैफ के बचपन की फोटो आई सामने
  • बुआ सबा ने फोटो शेयर कर पूछी ये बात

Jehangir Ali Khan AKA Jeh: करीना कपूर खान और सैफ अली खान का छोटा बेटा एक साल का हो चुका है। जहांगीर अली खान यानी जेह के एक बरस पूरे होने पर उनकी बुआ सबा पटौदी ने सैफ और जेह के बचपन की तस्वीरें शेयर कीं। दोनों फोटो को देखने के बाद फैंस लिख रहे हैं कि ये पक्का सैफ पर गया है। कोई उसे सैफ की कॉर्बन कॉपी कह रहा है तो कोई कुछ...।

सबा ने जेह की फोटो को शेयर करके लिखा है- 'मेरी जां जेह.... आज 1 साल का हो गया। भगवान तुम्हें सलामत रखे।' साथ ही सबा ने यह भी लिखा है कि, 'वो अपने अब्बा जैसा लगता है न?' इस सवाल पर यूजर्स जवाब दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- PHOTOS: ऋतिक की फैमिली के साथ मजेदार वक्त बिताते दिखीं उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद

आप एक बार नीचे दोनों फोटो को बारी-बारी गौर से देखें। पहली फोटो जेह की है तो वहीं दूसरी फोटो सैफ अली की है। सैफ और जेन के बचपन की फोटो मिलती-जुलती दिख रही है। फर्क है तो बस, तस्वीर के रंग का। इसके अलावा हेयर, गाल और क्यूटनेस सबकुछ मिल रहा है।

यहां देखें सैफ अली और उनके छोटे बेटे के बचपन की फोटो-

बता दें, पिछले साल करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे जेह को जन्म दिया था। उस वक्त तैमूर की तरह जेह के नाम को लेकर भी खूब चर्चाएं हुई थीं। लेकिन तैमूर की तरह जेह ने पैपराजी को अपनी ओर आकर्षित नहीं किया है।

Anmol-Khrisha wedding: अनमोल अंबानी और कृशा शाह के शादी की पहली PHOTO आई सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement