1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. करीना और सैफ सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, ना मास्क, ना सीट बेल्ट, यूजर बोले- इनका तो चालान काटो

करीना और सैफ सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, ना मास्क, ना सीट बेल्ट, यूजर बोले- इनका तो चालान काटो

हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर को घर से बाहर स्पॉट किया गया। दोनों कार में बैठे नजर आए। सैफ अली खान कार ड्राइव कर रहे थे वहीं करीना कपूर खान मोबाइल पर बिजी थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 07, 2022 15:02 IST
करीना और सैफ सोशल...- India TV Hindi
Image Source : INST//YOGENSHAH_S करीना और सैफ सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Highlights

  • हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर को घर से बाहर स्पॉट किया गया
  • सैफ अली खान कार ड्राइव कर रहे थे वहीं करीना कपूर खान मोबाइल पर बिजी थीं
  • लोगों ने इसके लिए कपल को खूब खरी खोटी सुनाई है

बॉलीवुड सितारों की जिंदगी में क्या चल रहा है इसपर लोगों और पैपराजी की नजर हमेशा बनी रहती है। हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर को घर से बाहर स्पॉट किया गया। दोनों कार में बैठे नजर आए। सैफ अली खान कार ड्राइव कर रहे थे वहीं करीना कपूर खान मोबाइल पर बिजी थीं। सैफ और करीना का ये वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन्हें मास्क ना पहनने और सीट बेल्ट न लगाने को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लोगों ने इसके लिए कपल को खूब खरी खोटी सुनाई है, साथ ही मुंबई पुलिस को भी निशाने पर लिया है। वीडियो में सैफ अली खान कार ड्राइव कर रहे हैं और करीना उनके बगल वाली सीट पर बैठी हुईं हैं। करीना फोन पर किसी से बात कर रही है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों ने ना तो मास्क पहना है और ना ही सीट बेल्ट लगाई है। करीना कपूर और सैफ को ट्रोल करते  हुए कई लोगों ने मुंबई पुलिस से कपल की शिकायत भी की है। एक ने लिखा- सेलेब्स को क्या सीट बेल्ट पहनने की जरूरत नहीं है? साथ ही यूजर ने मुंबई पुलिस को टैग में लेते हुए लिखा- सीटबेल्ट वॉयलेशन। 

करीना और सैफ सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Image Source : SOCIAL MEDIA
करीना और सैफ सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

एक यूजर लिखता है- RTO ऑफिसर पेनल्टी जारी कर सकता है। इस वीडियो को वे लोग सबूत के तौर पर ले सकते हैं। लोगों ने दोनों के मास्क ना पहनने पर भी सवाल उठाए हैं। यूजर ने मुंबई पुलिस से अपील की है कि वो कपल को चालान भेजे।

एक यूजर ने कहा, 'वह इतनी अमीर है कि, उसने सैफ अली खान को ड्राइवर के रूप में रखा है।' 

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले करीना कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया था। इस बात की जानकारी खुद करीना ने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को दी थी।

erussia-ukraine-news