Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

रणबीर-आलिया के उम्र में है 10 साल का अंतर, इन बॉलीवुड कपल्स के बीच भी है उम्र में बड़े फासले

इंडस्ट्रीज में कई ऐसे खूबसूरत कपल्स हैं जिन्होंने उम्र के फासले को किनारा कर अपनी उम्र से बड़े जीवनसाथी चुना। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही हैप्पी मैरिड कपल्स के बारे में जिनके उम्र के बीच बड़ा फासला है।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: April 16, 2022 18:11 IST
Know age gap between Bollywood couples - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Know age gap between Bollywood couples   

अक्सर आपने ये कहावत जरूर सुनी होगी प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती, क्योंकि शायद ही प्यार के मामले में कोई उम्र पर नजर डालता है। जब बात बॉलीवुड स्टार्स की हो तो ये बात और भी सच हो जाती है। इंडस्ट्रीज में कई ऐसे खूबसूरत कपल्स हैं जिन्होंने उम्र के फासले को किनारा कर अपनी उम्र से बड़े जीवनसाथी चुना। आज भी ऐसे कपल्स एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और एक खुशनुमा जिंदगी बीता रहे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं  कुछ ऐसे ही हैप्पी मैरिड कपल्स के बारे में जिनके उम्र के बीच बड़ा फासला है। 

Ranbir-Alia Wedding: छैय्या छैय्या गाने पर स्टार कपल के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखिए वीडियो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

सबसे पहले बात रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की करते हैं। हाल ही में रणबीर और आलिया ने पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की है। दोनों ने लंबे समय से डेटिंग के बाद शादी की। आपको बता दें कि आलिया, रणबीर से 10 साल छोटी हैं। जहां एक्टर 39 साल के हैं तो वहीं अभिनेत्री 29 साल की हैं। ये पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड कपल्स के बीच में इतना अंतर हो। इससे पहले कई स्टार्स में भी काफी एज गैप रहा है। आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 को सात फेरे लिए थे। इन दोनों कपल के बीच 13 साल का अंतर है। दोनों उम्र के फासले को नजरअंदाज करते हुए शादी के बंधन में बंध गए। हाल ही में शाहिद-मीरा को एक प्यारी से बेटी भी हुई है जिसका नाम  मीशा कपूर है। उम्र में बड़े फासले होने के बाद भी दोनों बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक माने जाते हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देते रहते हैं। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

ग्लोबल आइकन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने खुद से 10 साल छोटे निक जोनस के साथ शादी की। इसके वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि इस कपल के बीच के प्यार ने हर किसी का मुंह बंद कर दिया। आए दिन सोशल मीडिया पर इनके रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं और फैस भी इन तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं।

Alia-Ranbir mehendi Photos: कहीं रणबीर की बाहों में तो कहीं फैमिली संग मस्ती करती नजर आईं आलिया, रणबीर ने पापा ऋषि को किया याद 

सैफ अली खान-करीना कपूर

अगर बात सैफ अली खान की शादी की करें तो सैफ की दोनों ही शादियों में उनके पार्टनर की उम्र में बड़ा फासला था। जहां अमृता सिंह, सैफ से 12 साल बड़ीं थी तो वहीं करीना कपूर, सैफ से 11 साल छोटी। साल 2012 में सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ शादी की थी। इस कपल का दो प्यारा सा बेटा भी है। 

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ

न्यूली मैरिड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान में शादी की थी। विक्की कौशल जहां 33 साल के हैं तो वहीं कैटरीना कैफ 38 साल की हैं जिससे दोनों की उम्र में 5 साल का अंतर है बावजूद दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। 

संजय दत्त-मान्यता दत्त

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने 2008 में शादी की थी। मान्यता, संजय दत्त से 19 साल छोटी हैं। आपको बता दें कि ये संजय दत्त की तीसरी शादी थी।

आलिया को दुल्हन के रूप में देख भावुक हुए उनके बॉडीगार्ड, लिखा- आपके नन्हें हाथों को पकड़ने से लेकर...

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement