A
Hindi News मनोरंजन टीवी Raju Srivastava: 40 दिन बाद भी नहीं आया राजू को होश, जाने अब तब की सारी अपडेट

Raju Srivastava: 40 दिन बाद भी नहीं आया राजू को होश, जाने अब तब की सारी अपडेट

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव पिछले 40 दिनों से एम्स अस्पताल में भर्ती ही हैं। लेकिन अब तक उन्हें होश नहीं आया है। वहीं परिवार वालों का कहना है कि कॉमेडियन की हालत अब स्थिर है।

file- India TV Hindi Image Source : RAJU SRIVASTAVA Raju Srivastava

Raju Srivastava: हम सब के पसंदीदा कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 40 दिनों से एम्स अस्पताल में भर्ती ही हैं। वो अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं। डॉक्टरों की एक टीम लगातार उन्हें ठीक करने का अच्छा प्रयास कर रही है। साथ ही उनके फैंस उनके लिए दिन-रात दुआ कर रहे हैं, लेकिन अब तक उन्हें होश नहीं आया है। वहीं परिवार वालों का कहना है कि कॉमेडियन की हालत अब स्थिर है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के ब्रेन तक ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रहा है। बताया जा रहा है कि जब तक राजू के ब्रेन के अपरहेड तक ऑक्सीजन नहीं पहुंचेगा तब तक उन्हें होश नहीं आएगा। एक तरफ जहां राजू जहां 40 दिनों से बीमार हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव की सेहत के संबंध में कई तरह की अफवाहें उड़ रही थीं। जिसके बाद कॉमेडियन की बेटी अंतरा ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी किया। बता दें अंतरा ने कहा था, एम्स के डॉक्टर्स और परिवार वालों द्वारा जारी बयान पर ही विश्वास करें। किसी और द्वारा जारी किए गए बयान अविश्वसनीय है। डॉक्टर्स और उनकी पूरी टीम कड़ी मेहनत कर रही है। 

वेंटिलेटर पाइप 

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव के वेंटिलेटर के पाइप को भी बदला था, जिससे उन्हें इन्फेक्शन न हो। वहीं, इंफेक्शन की वजह से उनकी पत्नी शिखा और बेटी अंतरा को भी राजू से नहीं मिलने दिया जा रहा है।

वर्कआउट के दौरान हुआ था चेस्ट पेन

राजू होटल के जिम में सुबह वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए थे। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू ने 2014 में भाजपा जॉइन की थी। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला था।

कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का दिलचस्प ट्रेलर आउट, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी मूवी