Friday, April 26, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का दिलचस्प ट्रेलर आउट, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी मूवी

बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 5-14 अक्टूबर के बीच आयोजित किया जाएगा।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: September 19, 2022 22:13 IST
Zwigato का ट्रेलर आउट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Zwigato का ट्रेलर आउट

नंदिता दास द्वारा निर्देशित कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो', टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल में ट्रेलर प्रीमियर के बाद इसकी स्क्रीनिंग के लिए बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जा रही है। फिल्म एक कारखाने के पूर्व मंजिल प्रबंधक के बारे में है जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो देता है। नौकरी खोने के बाद वह फिर डिलीवरी बॉय के रुप में काम करता है। जिसमें वह रेटिंग और प्रोत्साहन की दुनिया से जूझता है।  

KKK 12: हेलीकाप्टर स्टंट में बेहोश होने के बाद Mohit Malik को अस्पताल में किया गया भर्ती, बोले - 'कुछ भी याद नहीं...'

कपिल शर्मा ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ट्रेलर को कैप्शन के साथ साझा किया, "@TIFF_NET पर सफल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद, Zwigato @busanfilmfest पर दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। यहां Zwigato की दुनिया की एक झलक है, देखें अंतर्राष्ट्रीय ट्रेलर यहाँ। ट्रेलर में उन्हें एक डिलीवरी बॉय के रूप में दिखाया गया है जो अपने परिवार के लिए एक अच्छा जीवन प्रदान करने के लिए संघर्ष कर रहा है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी से शख्स ने पूछी एक रात की कीमत, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

फिल्म को फिल्मफेस्टिवल के समकालीन विश्व सिनेमा भाग में प्रदर्शित किया गया था। फिल्म का अब 27वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एशियाई प्रीमियर होगा। बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 5-14 अक्टूबर के बीच आयोजित किया जाएगा। 'ज्विगाटो' में शाहाना गोस्वामी और तुषार आचार्य भी हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपनी पत्नी के चरित्र पर विराट ने उठाए सवाल, क्या सई को देनी होगी अग्निपरिक्षा?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement