KKK 12: हेलीकाप्टर स्टंट में बेहोश होने के बाद Mohit Malik को अस्पताल में किया गया भर्ती, बोले - 'कुछ भी याद नहीं...'

Khatron Ke Khiladi 12: 'खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)' अब खत्म होने को है। लेकिन उससे पहले शो के कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर मोहित मलिक के साथ एक हादसा हो गया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: September 19, 2022 16:00 IST
Khatron Ke Khiladi 12- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 12

Khatron Ke Khiladi 12: छोटे पर्दे का मशहूर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)' लगातार सुर्खियों में छाया रहता है। कभी अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर तो कभी अपने स्टंट्स को लेकर। शो का फिनाले करीब है। ऐसे में होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को अपने 4 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं। जिसमें से एक नाम है मोहित मलिक (Mohit Malik) का। टीवी एक्टर एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट है। 

मोहित मलिक शुरुआत से ही सभी को कड़ी टक्कर दे रहे हैं, लेकिन हाल ही में एक स्टंट के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। दरअसल सेमीफाइनल टास्क में मोहित अस्वस्थ होने के बावजूद हेलिकॉप्टर स्टंट जीत गए। खतरनाक स्टंट के पूरा होने के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया क्योंकि स्टंट के दौरान वे पूरी तरह से ब्लैकआउट हो गए थे। जब उन्हें होश आया तो उन्हें याद ही नहीं था कि उन्होंने वो स्टंट कैसे जीता।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी से शख्स ने पूछी एक रात की कीमत, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

इस पूरे हादसे के बारे में मोहित ने बात करते हुए कहा कि - "स्टंट के दिन मैं वैसे भी थोड़ा अच्छा फील नहीं कर रहा था और बुखार होने के कारण दवाई भी ले रहा था। लेकिन यह सेमी फाइनल स्टंट शूट का दिन था और मुझे पता था कि मुझे अपना 100% देना है। जैसा कि आप टेलीविजन पर देख सकते हैं स्टंट बहुत बड़ा था। पहले एक गुलेल से पानी में फेंका जाना फिर एक जेटस्की पर चढ़कर दूसरे पॉइंट पर जाना, जहां एक हेलीकॉप्टर मुझे दूसरे पॉइंट पर ले गया, जहां मुझे पानी में कूदना पड़ा।

एक्टर ने आगे बताया कि -  यह सब एक बहुत लंबा स्टंट था। हालांकि जिस वक्त मैं हेलिकॉप्टर से पानी में कूदा, मेरा शरीर किसी तरह सदमे में चला गया और मुझे याद नहीं आया कि मैंने स्टंट कैसे किया। मैंने स्टंट जीत लिया, लेकिन मुझे याद नहीं था कि मैंने इसे कैसे किया। मुझे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सब कुछ इतना धुंधला था कि मुझे पता नहीं था कि मेरे आसपास क्या हो रहा है"। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपनी पत्नी के चरित्र पर विराट ने उठाए सवाल, क्या सई को देनी होगी अग्निपरिक्षा?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन