Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपनी पत्नी के चरित्र पर विराट ने उठाए सवाल, क्या सई को देनी होगी अग्निपरिक्षा?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आए दिन अपनी कहानी को लेकर चर्चा में बना रहता है। शो के अपडेट पर सभी की निगाहें टिकी रहती हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 19, 2022 13:12 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Highlights

  • सई के चरित्र पर विराट उठाएगा सवाल
  • खुद को कैसे सही साबित करेगी सई?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इस मज़ेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहा हैं। एक तरफ सई और विराट का मिलन हो चुका है। साथ ही विराट को ये भी पता चल चुका है कि सई एक बच्ची की मां भी है। लेकिन अब कहानी में ट्विस्ट ये है कि विराट को लग रहा है कि वो बच्ची सई और जगपात की है। 

दरअसल शो में अभी एक लड़ाई का सीन दिखाया था। उस दौरान विराट चोट लगने के कारण बेहोश हो जाता है। लेकिन अब जब उसे होश आएगा, तो वो गलतफहमी का शिकार हो जाएगा। आने वाले एपिसोड में जमकर ड्रामा होने वाला है। गलतफहमी के चलते रिश्तों पर सवाल उटने का सिलसिला शुरू होने वाला है। दरअसल विराट होश में आने के बाद सई को जगपात के कंधे पर सिर रखा देखकर जल-भुन जाएगा। 

Nora Fatehi: आज से पहले कभी नहीं देखा होगा नोरा फतेही का ऐसा अंदाज़, एक्ट्रेस के तिल पर आया फैंस का दिल

जिसके बाद वो ये समझेगा कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। अब ऐसे में सवाल ये है कि सई खुद को सही साबित कैसे करेगी। सोशल मीडिया पर इस वक्त सई और जगपात की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। वहीं दूसरी ओर मिली जानकारी के अनुसार ये सीरियल जल्द ही खत्म होने जा रहा है। धीरे-धीरे शो की कहानी को अंत की ओर ले जाया जा रहा है। 

बता दें- अब सीरियल की शूटिंग 1 से 2 महीने ओर की जाएगी। पाखी की मौत के शो खत्म कर दिया जएगा और सई और विराट एक हो जाएंगे। हालांकि खबरें ये भी है कि जल्द ही शो का दूसरा पार्ट शुरू होगा। जिसमें फिर विराट और सई की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। 

Khatron Ke Khiladi 12 Finalist: रोहित शेट्टी के शो के फिनाले में पहुंचे ये 4 कंटेस्टेंट, कौन बनेगा विनर?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन